एडवांस्ड सर्च

क्या फिर से अलग हो जाएंगे कार्तिक-नायरा, ये रिश्ता में आएगा 5 साल का लीप?

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों का दिल जीत रहा है. टीआरपी रेटिंग्स में भी शो टॉप पर बना हुआ है. 

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता ]नई दिल्ली, 18 May 2019
क्या फिर से अलग हो जाएंगे कार्तिक-नायरा, ये रिश्ता में आएगा 5 साल का लीप? कार्तिक-नायरा

स्टार प्लस पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लंबे समय से दर्शकों का दिल जीत रहा है. टीआरपी रेटिंग्स में भी शो टॉप पर बना हुआ है. हाल ही में शो 2900 एपिसोड्स पूरे किए. 10 साल से चल रहा ये शो व्यूअर्स का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. अब ऐसी खबरें हैं शो में जल्द ही 5 साल का लीप आने वाला है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में 5 साल का लीप आने वाला है. हालांकि, ये कब से और कैसे शुरू होगा इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है.

हाल ही में शो का एक प्रोमो शेयर किया गया. इस प्रोमो में नायरा कार्तिक का बेसब्री से इंतजार करती है और उसके लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रही होती है. तभी कार्तिक आता है और नायरा के पैरों में गिरकर बोलता है आई लव यू नायरा. बस एक बात पूछनी थी. क्या तुम उस रात उस आदमी के साथ थी. तो इस पर नायरा कहती है हां, तुम सही सोच रहे हो. और इतना कहकर नायरा चली जाती है. तो क्या आने वाले एपिसोड्स में फिर से कार्तिक-नायरा अलग हो जाएंगे? देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में नायरा और कार्तिक के रिश्ते में कितने उतार-चढ़ाव आते हैं. इससे पहले भी दोनों कई बार अलग होकर मिल चुके हैं.

इन दिनों चल रहे प्लॉट में नायरा के प्रोफेशनल फ्रंट पर फोकस किया जा रहा है. नायरा के काम की वजह से उसकी मैरिड लाइफ प्रभावित हो रही है. कार्तिक और नायरा के बीच मुश्किलें आ रही हैं. नायरा की बढ़ती कामयाबी से कार्तिक को जलन हो रही है, जिसकी वजह से उनके रिश्ते में दूरियां आ रही हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay