एडवांस्ड सर्च

ये है मोहब्बतें में फिर आया बड़ा ट्विस्ट, बम ब्लास्ट में होगी इस किरदार की मौत!

ये है मोहब्बतें की बात करें तो बता दें कि शो में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में साहिल शाह ने भल्ला परिवार को परेशान कर रखा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 May 2019
ये है मोहब्बतें में फिर आया बड़ा ट्विस्ट, बम ब्लास्ट में होगी इस किरदार की मौत! आलिया और रोहन

पॉपुलर टीवी शो ये है मोहब्बतें में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए नए-नए प्लॉट दिखाए जा रहे हैं. अब शो में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. सीरियल के एक महत्वपूर्ण किरदार की मौत होने वाली है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक मलिक जो कि शो में रोहन का किरदार निभा रहे हैं वो शो को अलविदा कहने वाले हैं. रोहन की शो में मौत हो जाएगी. दरअसल, साहिल एक बम ब्लास्ट प्लान करेगा, जिसकी चपेट में रोहन आ जाएगा. रमन, करण और मणि की जान बचाने के लिए वो अपनी जिंदगी की परवाह नहीं करेगा और मौत के मुंह में समा जाएगा.

11 मई को अभिषेक इस शो की आखिरी शूटिंग करेंगे. इसके बाद वो संदीप सिकंद के अपकमिंग शो 'कहां हम कहां तुम' में नजर आएंगे. इस शो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और करण ग्रोवर लीड रोल में हैं. बता दें कि अभिषेक की एग्जिट पर शो के मेकर्स और एक्टर दोनों की तरफ से ही कोई बयान नहीं आया है.

करियर फ्रंट की बात करें तो अभिषेक मलिक ने छल, शय और मात से टीवी में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो पुनर्विवाह, कैसी ये यारियां और MTV स्प्लिट्सविला 7 में नजर आ चुके हैं. वहीं ये है मोहब्बतें की बात करें तो बता दें कि शो में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में साहिल शाह ने भल्ला परिवार को परेशान कर रखा है. वो उन्हें जान से मार देना चाहता है. वो इसके लिए अलग-अलग खेल रच रहा है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay