एडवांस्ड सर्च

क्या अगस्त का आखिरी शुक्रवार देओल फैमिली के लिए होगा लकी?

31 अगस्त को सिनेमाघरों में यमला पगला दीवाना-3 रिलीज होगी. क्या ये मूवी देओल फैमिली के लिए गेमचेंजर साबित होगी? इसकी बॉक्स ऑफिस पर स्त्री से भिड़ंत होगी.

Advertisement
हंसा कोरंगानई दिल्ली, 31 August 2018
क्या अगस्त का आखिरी शुक्रवार देओल फैमिली के लिए होगा लकी? यमला पगला दीवाना-3 का पोस्टर

अगस्त के आखिरी शुक्रवार यानि 31 तारीख को बॉक्स ऑफिस पर देओल फैमिली की यमला पगला दीवाना-3 रिलीज हो रही है. इसमें धर्मेंद्र, बॉबी और सनी देओल की कॉमेडी देखने को मिलेगी. यमला पगला दीवाना फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है. पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था. लेकिन दूसरे पार्ट ने खास कमाल नहीं दिखाया था. दर्शकों को तीसरे पार्ट से काफी उम्मीदें हैं. शुक्रवार को पता चलेगा कि देओल फैमिली की कॉमेडी से सजी फिल्म कितने दर्शकों को थियेटर तक खींचकर लाती है.

यमला पगला दीवाना-3 अगर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती है, तो ये सनी-बॉबी करियर के लिए गेम चेंजर साबित होगी. इन दिनों मूवी का जोरदार प्रमोशन हो रहा है. ऑडियंस में काफी समय पहले से मूवी को लेकर माहौल बना हुआ है. सुपर सिनेमा ने अनुमान लगाया है कि यमला पगला दीवाना-3 पहले दिन 5 करोड़ का कारोबार कर सकती है.

रेस-3 के बाद क्या फिर बॉबी को मिलेगी हिट?

बॉबी देओल की कमबैक फिल्म रेस-3 बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. मल्टीस्टारर फिल्म में बॉबी के काम ने सभी को इंप्रेस किया. रेस-3 ने कमाई के कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े थे. मूवी का भारतीय बाजार में लाइफटाइम कलेक्शन 175 करोड़ रहा था. अब देखना है कि रेस-3 के बाद यमला पगला... बॉबी के लिए कितनी लकी साबित होती है.

सनी देओल के करियर को रफ्तार देगी मूवी

सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय से कोई हिट नहीं दे पाए हैं. उनकी पिछली फिल्में औंधे मुंह गिरी हैं. 2011 में आई यमला.. के पहले पार्ट के बाद उनकी कोई फिल्म नहीं चली. अब जब मूवी का तीसरा पार्ट रिलीज को तैयार हैं, तो मेकर्स ने सनी की काफी वक्त से अटकी फिल्म भैय्याजी सुपरिहट की रिलीज का ऐलान किया है. अगर यमला.. हिट हुई तो इसका फायदा सनी की भैय्याजी सुपरहिट को जरूर मिलेगा. भैय्याजी सुपरिहट 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. इसमें सनी के अपोजिट प्रीति जिंटा होंगी.

Sirf aap ke liye, ye hai. #BhaiayajiSuperhit gang ki pehli jhalak. #film #movie #entertainment

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

रेखा-सलमान का साथ कराएगा यमला...- 3 को हिट

यमला पगला दीवाना-2 की असफलता के बाद मेकर्स ने सभी ऐसे मसालों को फिल्म से जोड़ा है जो कि दर्शकों को थियेटर तक खींचकर लाए. मूवी में इस बार सलमान खान कैमियो रोल में दिखेंगे. वे मस्ताना के रोल में होंगे. शत्रुघ्न सिन्हा भी छोटी सी भूमिका निभाते हुए दिखेंगे. वहीं लेजेंडरी एक्ट्रेस रेखा को स्पेशल सॉन्ग के लिए कास्ट किया गया है.    

Taareekh badal gayi par hum nahi ... hojaaye “little little” with #YamlaPaglaDeewanaPhirSe @ypdphirse @aapkadharam @iamsunnydeol @kriti.kharbanda @penmovies #JayantilalGada @saregama_official @sohamrockstrent

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

यमला पगला दीवाना-3 की स्त्री से टक्कर

यमला पगला दीवाना-3 और राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की स्त्री में क्लैश होगा. कंटेंट के लिहाज से "स्त्री" देओल तिकड़ी की फिल्म से किसी मायने में कमजोर नहीं है. फिल्म का ट्रेलर काफी रोचक है. इसमें राजकुमार और श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना जैसे मंझे अभिनेताओं ने काम किया है. दोनों ही फिल्मों के बिजनेस को वर्ड ऑफ माउथ से रफ्तार मिलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay