एडवांस्ड सर्च

'भारत' छोड़ने के बाद क्या दोबारा प्रियंका संग काम करेंगे सलमान? बताया

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना किसी भी एक्ट्रेस का सपना हो सकता है. हालांकि सलमान खान को उस वक्त शॉक लगा जब उनके अपकमिंग फिल्म की होने वाली एक्ट्रेस ने शूटिंग के ठीक पहले उनकी फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 21 May 2019
'भारत' छोड़ने के बाद क्या दोबारा प्रियंका संग काम करेंगे सलमान? बताया सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करना किसी भी एक्ट्रेस का सपना हो सकता है. हालांकि सलमान खान को उस वक्त शॉक लगा जब उनके अपकमिंग फिल्म की होने वाली एक्ट्रेस ने शूटिंग के ठीक पहले उनकी फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया. प्रियंका ने निक जोनस के साथ होने जा रही उनकी शादी को इसकी वजह बताया. लिहाजा मेकर्स को कटरीना कैफ को ऑन बोर्ड लेना पड़ा.

हाल ही में मुंबई मिरर से बातचीत में सलमान खान ने इस बारे में बातचीत की. दबंग खान ने कहा, "शुक्रिया प्रियंका. मैं हमेशा उसका शुक्रगुजार रहूंगा. भारत की शूटिंग को शुरू होने में बस 5 दिन बचे थे, प्रियंका मुझसे मिलीं और कहा कि वह फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी. यदि प्रियंका ने भारत नहीं छोड़ी होती तो हम कटरीना को ऑन बोर्ड कैसे लाते?"

सलमान ने कहा कि प्रियंका को फिल्म में बहुत शानदार रोल मिला था, लेकिन बजाए उस किरदार को करने के उसने एक पत्नी का किरदार करना बेहतर समझा जो कि बहुत सुंदर बात थी. कटरीना एक पत्नी का किरदार नहीं कर रही हैं लेकिन फिर भी वह भारत में काम कर रही हैं. सलमान खान से यह भी पूछा गया कि क्या उनकी प्रियंका चोपड़ा से बात हुई है?

इसके जवाब में सलमान ने कहा, "नहीं, ट्रेलर के बाद भी उन्होंने बात नहीं की. प्रियंका ने मुझे कॉल तक नहीं किया. अब यदि उन्हें कोई वाजिब दिक्कत है तो कोई बात नहीं. मेरा मानना है कि जो कुछ होता है अच्छे के लिए होता है. वो एक दिन मुझसे मिलने आईं और कहा कि वह शादी करने जा रही हैं, इसलिए फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी. मैंने कहा कि हम उसके लिए डेट्स बदल लेंगे, काम हो जाएगा."

वो बस बताने आई थी

सलमान ने कहा, "इसके जवाब में वो बोलीं कि उन्हें पता नहीं है कि शादी की तैयारियों के लिए उन्हें कितना वक्त चाहिए होगा." सलमान ने कहा कि प्रियंका अपना फैसला बदलने के मूड से नहीं आई थीं. वह बस सूचित करना चाहती थीं कि वह फिल्म छोड़ रही हैं. हालांकि बावजूद इसके सलमान इस बात की तारीफ करते हैं कि प्रियंका ने फिल्म की बजाए शादी को चुना.

क्या दोबारा प्रियंका संग काम करेंगे सलमान?

उन्होंने कहा, "तमाम लोग भारत के लिए पति को छोड़ देते, लेकिन प्रियंका ने पति के लिए भारत को छोड़ दिया." हालांकि फैन्स जो प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान को एक साथ काम करते देखना चाहते थे उन्हें थोड़ी निराशा जरूर हुई. तो क्या सलमान दोबारा कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करेंगे? इसके जवाब में सलमान ने कहा, "मैं जाहिर तौर पर भविष्य में उनके साथ काम करूंगा. यदि मेरे पास उनके साथ काम करने के लिए कोई अच्छा रोल आता है. मैं क्यों काम नहीं करूंगा. बस मुझे कहानी पसंद आनी चाहिए."

प्रोड्यूसर बनेंगी कटरीना कैफ

जहां कटरीना सलमान खान की भारत में काम करने को लेकर चर्चा में हैं वहीं एक खबर ये भी है कि वह जल्द ही एक फिल्म का प्रोडक्शन करने जा रही हैं. एक वेबसाइट से बातचीत में कटरीना ने कहा, "हां, ये पक्की बात है. मैं अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के बारे में प्लानिंग कर रही हूं. शायद इस साल के अंत तक."

<

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay