एडवांस्ड सर्च

दलेर मेहंदी जैसे सुपरह‍िट सिंगर को क्यों पड़ी सपना चौधरी की जरूरत?

मशहूर पंजाबी स‍िंगर दलेर मेहंदी म्यूज‍िक इंडस्ट्री में अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सालों से उनके गानों पर फैंस तारा रा रा करते नजर आए हैं. लेकिन अब दलेर मेंहदी पर भी हर‍ियाणवी स‍िंगर सपना चौधरी का रंग चढ़ गया लगता है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 April 2019
दलेर मेहंदी जैसे सुपरह‍िट सिंगर को क्यों पड़ी सपना चौधरी की जरूरत? सपना चौधरी-दलेर मेहंदी

मशहूर पंजाबी स‍िंगर दलेर मेहंदी म्यूज‍िक इंडस्ट्री में अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सालों से उनके गानों पर फैंस 'तारा रा रा' करते नजर आए हैं. लेकिन अब दलेर मेंहदी पर भी हर‍ियाणवी स‍िंगर सपना चौधरी का रंग चढ़ गया है. या यूं कहें सपना के ह‍िट अंदाज को दलेर मेहंदी ने पंजाबी टच देते हुए सुपरह‍िट बनाने की कोश‍िश की है. दलेर मेहंदी और सपना चौधरी का गाना बावली टरेड 25 अप्रैल को र‍िलीज किया गया है.

इस पूरे गाने में सपना चौधरी के चेहरे और उनके हरियाणवी अंदाज को द‍िखाया गया है. लेकिन ये पूरा गाना दलेर मेहंदी का है क्योंकि इस गाने के लिर‍िक्स, म्यूज‍िक को कंपोज दलेर मेहंदी ने किया है. लेकिन गाने को सुनने के बाद ये सवाल जरूर उठता है कि दलेर मेहंदी जैसे पंजाबी पॉप स‍िंगर को सपना चौधरी की शोहरत को भुनाने की क्या जरूरत पड़ गई. ये गाना सुनने में भले ही अच्छा और देखने में मजेदार है, लेकिन इसमें दलेर मेहंदी का वो जादू गायब है ज‍िसके सभी दीवाने हैं.

नीचे सुन सकते हैं गाना

दलेर मेहंदी लंबे वक्त से पंजाबी इंडस्ट्री और बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. भले ही नए स‍िंगर्स की भीड़ इंडस्ट्री में रैप बनाते हुए द‍िख जाए. लेकिन आज भी दलेर मेहंदी की आवाज का एक गाना एंथम बन जाता है. ऐसे में माना सपना चौधरी आज के वक्त का मशहूर चेहरा हैं, लेकिन ज‍िस दलेर मेहंदी की तरह गाने का स‍िंगर्स सपना देखते हैं उन्हें किसी सपना चौधरी की जरूरत नहीं है.

बावली टरेड गाना पूरी तरह से हरियाणवी है. बस गाने की शुरुआत में पंजाबी भाषा को यूज किया गया है. हालांकि दलेर मेहंदी के स‍िग्नेचर स्टेप पर सपना चौधरी को थ‍िरकते देखा जा सकता है. गाने को नया एक्सपैर‍िमेंट मानकर सुने तो ठीक है. लेकिन दलेर मेहंदी के ह‍िट नंबर की प्ले ल‍िस्ट में इसे जगह देने की गलती शायद ही कोई दलेर पाजी का फैन करेगा. गाने को देखकर ये जरूर लग रहा है कि नए जमाने की रेस में खुद को शामिल करने के लिए दलेर पाजी ने एक कोश‍िश की है जो ह‍िट तो है, लेकिन सुपरह‍िट नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay