एडवांस्ड सर्च

जब साकिब और रणवीर ने याद किया 1996 विश्व कप का शानदार लम्हा

रणवीर सिंह बने पाकिस्तान के आमिर सोहेल और साकिब सलीम बने वेंकटेश प्रसाद. जानिए फिर क्या हुआ

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 June 2019
जब साकिब और रणवीर ने याद किया 1996 विश्व कप का शानदार लम्हा रणवीर सिंह और साकिब सलीम

इंग्लैंड का लॉर्ड्स मैदान इस समय काफी चर्चा में है. यहां क्रिकेट विश्व कप खेला जा रहा है. रणवीर सिंह अपनी पूरी क्रिकेट टीम के साथ प्रैक्टिस और शूटिंग करने पहुंचे हैं और लॉर्ड्स में ही इंडिया टुडे के खास कार्यक्रम सलाम क्रिकेट 2019 का आयोजन भी हुआ है. रणवीर सिंह ने यहां हरभजन और मिस्बाह उल हक के साथ शिरकत की और अपनी टीम के मोहिंदर अमरनाथ यानि साकिब सलीम के साथ उन्होंने विश्व कप 1996 का एक यादगार लम्हा भी शेयर किया.  

रणवीर सिंह ने भज्जी और मिस्बाह उल हक से वर्तमान की सबसे बेहतरीन टीम का चुनाव करने के लिए भी कहा. इस पर भज्जी ने कहा कि मेरा कप्तान तो धोनी ही होगा क्योंकि सौरव गांगुली के बाद धोनी ऐसा कप्तान आया है जिसने कहीं ना कहीं विश्व क्रिकेट पर अपनी बेहतरीन कप्तानी से छाप छोड़ी है. इसके अलावा उन्होंने अपनी टीम में विराट कोहली को तीसरे नंबर पर और रोहित शर्मा और डेविड वार्नर को ओपनर्स के तौर पर लेने की बात कही. 

View this post on Instagram

Becoming the Hurricane 🌪 #KapilDev @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

गौरतलब है कि रणवीर ने इस दौरान 1996 विश्व कप के एक किस्से के बारे में भी बात की. उस दौरान भारत और पाकिस्तान का मैच चल रहा था. भारत ने विशाल स्कोर खड़ा किया था और पाकिस्तान के आमिर सोहेल ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे थे और उन्होंने वेंकटेश प्रसाद की बॉल पर चौका मारने के बाद इशारा किया था कि वे एक बार फिर उसी दिशा में चौका मारेंगे. प्रसाद उस समय तो चुप रहे लेकिन अगली ही गेंद पर उन्होंने सोहेल को बोल्ड मार दिया था और फिर प्रसाद ने उन्हें पेवेलियन तक जाने का इशारा किया था. प्रसाद ने खास अंदाज में आमिर से अपना बदला लिया था.

इस आइकॉनिक लम्हे को साकिब सलीम और रणवीर सिंह ने साथ में किया. रणवीर ने कहा कि वे इस केस में आमिर सोहेल बनना चाहते हैं. साकिब इस केस में प्रसाद बने और उन्होंने वेंकटेश प्रसाद की तरह एक्शन कराने की कोशिश करते हुए रणवीर को बॉल डाली. गौरतलब है कि रणवीर की फिल्म 83 भारत के पहले क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है. ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay