एडवांस्ड सर्च

जब सेना पर बनी फिल्म लॉन्च पर रणदीप हुड्डा ने की थी मनोहर पर्रिकर से मुलाकात

रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर पोस्ट डालते हुए कहा  'मुझे उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था जब वे भारत के रक्षा मंत्री थे. हम उस समय एक फिल्म लॉन्च के अवसर पर मिले थे और वो फिल्म ब्रिटिश राज के दौरान भारतीय सेना के बारे में थी

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 March 2019
जब सेना पर बनी फिल्म लॉन्च पर रणदीप हुड्डा ने की थी मनोहर पर्रिकर से मुलाकात मनोहर पर्रिकर फाइल फोटो

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया है. वे पिछले साल फरवरी से ही कैंसर से पीड़ित थे. कुछ दिनों पहले हालत खराब हो जाने के बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. मनोहर के निधन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री, खेल जगत के लोगों ने गहरा दुख व्यक्त किया है. अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, लता मंगेशकर, मधुर भंडारकर समेत कई सितारों ने उनके निधन पर शोक जताया है. एक्टर रणदीप हुड्डा ने भी उनके निधन पर पोस्ट किया और मनोहर पर्रिकर के साथ हुई बातचीत को शेयर किया.

रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर पोस्ट डालते हुए कहा  'मुझे उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था जब वे भारत के रक्षा मंत्री थे. हम उस समय एक फिल्म लॉन्च के अवसर पर मिले थे और वो फिल्म ब्रिटिश राज के दौरान भारतीय सेना के बारे में थी.  उन्होंने मुझसे कहा था उस दौर में भारतीय जवानों की यूनिफॉर्म  अच्छी थी. मैंने कहा था हम इसे बेहतर बनाएंगे सर तो उन्होंने मुझसे कहा था - गुड'

इसके अलावा रणदीप हुड्डा ने भी मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा, बेहद कम बोलने वाले, सादगी से भरे, स्ट्रेट शूटर, डिफेंस मिनिस्टर, तीन बार गोवा के मुख्यमंत्री, सत्ता के मायाजाल से कोसो दूर, आईआईटी से पढ़ने वाले, देश के सच्चे भक्त, एक ऐसे इंसान जो हर व्यक्ति के लिए एक प्रेरणा थे.

पर्रिकर के निधन से एक घंटे पहले गोवा मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया था कि मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर की हालात बेहद नाजुक है. डॉक्टर अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं. सीएम पर्रिकर हालत बिगड़ने के बाद शनिवार से ही अस्पताल में भर्ती थे. मनोहर पर्रिकर की पहचान एक ईमानदार और सादगी भरा जीवन जीने वाले नेताओं में होती रही है. आईआईटी बॉम्बे से ग्रेजुएट पर्रिकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सक्रिय प्रचारक थे. वे चार बार गोवा के मुख्यमंत्री रहे.उनके निधन के बाद देश के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. पीएम मोदी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने भी उनके निधन पर शोक जताया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay