एडवांस्ड सर्च

राजकुमार राव ने तबाह किया फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' का सेट

यह बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि शूटिंग के आखिरी दिन राजकुमार राव ने 'हमारी अधूरी कहानी' फिल्म का सेट तबाह कर दिया. जानें उन्होंने ऐसा क्यों किया.

Advertisement
aajtak.in
नरेंद्र सैनी [edited by: पूजा बजाज]नई दिल्ली, 26 May 2015
राजकुमार राव ने तबाह किया फिल्म  'हमारी अधूरी कहानी' का सेट Rajkumar Rao

यह बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि शूटिंग के आखिरी दिन राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' का सेट तबाह कर दिया.

'हमारी अधूरी कहानी' फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी ने स्टूडियो में कुछ सीन्स को शूट करने के लिए कुछ कमरे बनाए थे. एक सीन में राजकुमार राव को अपनी बीवी विद्या बालन पर गुस्सा निकालना था. इस सीन में विद्या बालन और इमरान हाशमी के बीच प्रेम को लेकर राजकुमार खूब गुस्सा करते नजर आएंगे. राजकुमार राव एकदम अलग किस्म के एक्टर हैं और वे पूरी तरह रोल में उतर जाते हैं. इस सीन में उन्हें गुस्से का इजहार करने के लिए वहां के सामान को तोड़ना था. ओरिजनल स्क्रिप्ट में उन्हें कुछ ही सामान तोड़ना था, लेकिन उन्होंने घर की दीवारों पर मुक्के दे मारे, आइने को तोड़ डाले, किचन को बर्बाद कर दिया और मोहित ने अपने कैमरामैन को बड़ी ही खामोशी से यह सब कैप्चर करने के लिए कहा.

नतीजतन मोहित को राज और विद्या के बीच बेहतरीन इमोशनल सीन मिल गया. मोहित बताते हैं, 'राज हमेशा अपने किरदार में डूब जाते हैं और अपनी पूरी एनर्जी लगा देते हैं. इसी वजह से मैंने इस सीन को शूट करना जारी रखा. इस सीन के बाद पूरा क्रू शांत था. राज भी इस सीन में अपना बेस्ट देने के बाद शांत हो चुके थे. वे बेहतरीन कलाकार हैं और हमेशा कुछ हटकर ही करते हैं.' विद्या बालन, इमरान हाशमी और राजकुमार राव स्टारर यह  फिल्म 12 जून को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay