एडवांस्ड सर्च

जब सिरफिरे दोस्त ने घोंपा था नसीरुद्दीन को चाकू, ओमपुरी ने बचाई थी जान

अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह की तकरार लोगों के सामने आ चुकी है. कुछ सालों पहले नसीरुद्दीन शाह के सरफिरे दोस्त ने उन पर जानलेवा हमला भी कर दिया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 January 2020
जब सिरफिरे दोस्त ने घोंपा था नसीरुद्दीन को चाकू, ओमपुरी ने बचाई थी जान नसीरुद्दीन शाह और ओम पुरी

नसीरुद्दीन शाह अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के बाद काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने इस इंटरव्यू में एक्टर अनुपम खेर को जोकर कह दिया था. उन्होंने दीपिका पादुकोण की प्रशंसा करते हुए कहा था कि दीपिका ने काफी कुछ दांव पर लगाकर जेएनयू स्टूडेंट्स को सपोर्ट किया है. वहीं अनुपम खेर ने भी नसीरुद्दीन शाह को जवाब दिया है जिसके बाद से दोनों के बीच की तकरार सोशल मीडिया पर चर्चा में है. लेकिन ये पहली बार नहीं है जब नसीरुद्दीन शाह सुर्खियों में आए हैं. कुछ सालों पहले नसीरुद्दीन शाह के सरफिरे दोस्त ने उन पर जानलेवा हमला भी कर दिया था.

क्या सैफ के बयान पर भड़की थीं कंगना? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

नसीरुद्दीन ने अपनी आत्मकथा एंड देन वन डे: अ मेमोयर में लिखा था कि एक बार वे एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे. उस दौरान उनके साथ ओमपुरी भी मौजूद थे. तभी वहां नसीरुद्दीन का दोस्त जसपाल पहुंच गया था और उन पर चाकू से हमला कर दिया था लेकिन ओम पुरी ने उन्हें बचा लिया था और वे नसीर को पुलिस की गाड़ी से अस्पताल ले गए थे.

View this post on Instagram

A post shared by Naseeruddin Shah (@naseerudinshah) on

नसीरुद्दीन शाह की सफलता से परेशान था जसपाल

शाह की आत्मकथा के मुताबिक यह घटना तब हुई जब 1977 में भूमिका फिल्म की शूटिंग चल रही थी. ओम और नसीर रेस्टोरेंट में एक साथ खाना खा रहे थे तभी नसीर का एक पुराना मित्र जसपाल उनके पीछे की कुर्सी पर आकर बैठ गया. उसने अचानक ही नसीरुद्दीन की पीठ में चाकू घोंप दिया. इसके बाद ओम ने जसपाल को दबोच कर अलग किया और वहां से हटाया. पुलिस के आने से पहले अस्पताल जाने से रोक रहे रेस्टोरेंट मैनेजर के साथ ओमपुरी की बहस भी हो गई थी. उन्होंने ये भी लिखा कि कैसे ओम बिना इजाजत पुलिस की गाड़ी में घुस गए थे और पुलिस को मेरे साथ सलीके से पेश आने के लिए कह रहे थे.ओमपुरी के चलते उन्हें जुहू के कूपर अस्पताल ले जाया गया था.

आयुष्मान की गे लवस्टोरी के ट्रेलर पर ऐसा था परिवार का रिएक्शन? एक्टर ने बताया

गौरतलब है कि दोनों बॉलीवुड की कई लेजेंडरी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. उन्होंने साथ ही नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा और पुणे के फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट में पढ़ाई की थी. ओमपुरी का जनवरी 2017 में देहांत हो गया था. वे फिल्म मकबूल और जाने भी दो यारो जैसी क्लासिक फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay