एडवांस्ड सर्च

Advertisement

क्या रणबीर के लिए पजेसिव हैं दीपिका? शेयर करती हैं मन की बातें

दीप‍िका पादुकोण जल्द ही रणवीर स‍िंह के साथ शादी करने जा रही हैं. चर्चा है कि दोनों इटली में चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे. रणवीर से पहले दीपिका, रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं.
क्या रणबीर के लिए पजेसिव हैं दीपिका? शेयर करती हैं मन की बातें रणबीर कपूर, दीप‍िका पादुकोण
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा]नई दिल्ली, 11 September 2018

दीप‍िका पादुकोण जल्द ही रणवीर स‍िंह के साथ शादी कर सकती हैं. रिपोर्ट्स में उनकी शादी की तारीख और वेन्यू को लेकर काफी चर्चा है. हो भी क्यों न, आखिरकार ये इस वक्त बॉलीवुड की सबसे शानदार जोड़ी जो है. लेकिन कभी दीप‍िका-रणबीर कपूर की जोड़ी को भी बी-टाउन की सुपरह‍िट जोड़ियों में शुमार किया जाता था.

बताने की जरूरत नहीं कि एक वक्त रणवीर सिंह से पहले रणबीर कपूर के साथ दीपिका का लंबा अफेयर चला. हालांकि बाद में इनका ब्रेअकप हो गया. उस वक्त दोनों के प्रशंसक ब्रेकअप की खबरों पर भरोसा नहीं कर रहे थे. सिनेमाई पर्दे पर सबसे पहले यह जोड़ी देखने को मिली साल 2008 की हिट फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' में. ब्रेअकप के बाद भी दोनों की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' एक बड़ी हिट साबित हुई.

भले ही आज दीप‍िका टूटे र‍िश्ते की कड़वाहट को भुलाकर आगे बढ़ गई हैं, लेकिन कहीं न कहीं उनके मन के एक कोने में रणबीर कपूर मजबूती से बने हुए हैं. दरअसल इस बात की पुष्टि एक इंटरव्यू में भी हुई. जब दीपिका से पूछा गया - क्या आज भी वो रणबीर कपूर से प्यार करती हैं?  दीपिका का जवाब था- "बिलकुल, मुझे नहीं लगता कि ब्रेअकप के नाम पर हर फीलिंग या इमोशन टूट जाता है."

दीपिका को यह मानने में हर्ज नहेने कि किसी जमाने में वो रणबीर कपूर के लिए पजेसिव हुआ करती थीं. दीपिका बताती हैं, "रणबीर एक ऐसा शख्स है जिसे मैंने हमेशा प्यार किया है और मैं उसके लिए हमेशा पजेसिव और प्रोटेक्टिव रहूंगी. जब भी मैं उसके बारे में पढ़ती हूं या उसका काम देखती हूं तो अपने मन की बातें हमेशा उससे शेयर करती हूं. हांलांकि हम दो अलग-अलग इंसान हैं और वही करेंगे जो हम करना चाहते हैं. लेकिन हमारे बीच में ऐसा कम्फर्ट जोन है कि हम अपने मन की कोई भी बात एक-दूसरे से शेयर कर सकते हैं."

रणबीर कपूर खुद भी ऐसा ही मानते हैं, "मैंने दीपिका को बिलकुल घर की तरह ही प्यार किया है. मैं आज भी उसकी केयर करता हूं और रेस्पेक्ट करता हूं, बस उस केयर और रेस्पेक्ट का तरीका और नजरिया थोड़ा बदल गया है. हम दोनों ही सकारात्मक रूप से अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ गए हैं."

फिलहाल दोनों स्टार्स एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. इन द‍िनों रणबीर बॉलीवुड स्टार आल‍िया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay