एडवांस्ड सर्च

Thugs of Hindostan: रिलीज होते ही इंटरनेट पर लीक हुई आमिर की फिल्म

ऑनलाइन लीक हुई आमिर खान की फिल्म Thugs of Hindostan . क्या मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 09 November 2018
Thugs of Hindostan: रिलीज होते ही इंटरनेट पर लीक हुई आमिर की फिल्म Thugs of Hindostan का पोस्टर (इंस्टाग्राम)

आमिर खान की फिल्म Thugs of Hindostan दिवाली के 1 दिन बाद यानि 8 नवंबर को रिलीज हुई. मल्टीस्टारर फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है. ठग्स रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है.

पाइरेसी के लिए फेमस वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर इसे लीक किया गया है. वेबसाइट पर ठग्स को तीनों भाषाओं में HD क्वॉलिटी में अपलोड किया गया है. लीक से गुस्साए फैंस ने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल Tamil Film Producers Council (TFPC) से लीक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है.

ठग्स से पहले इस महीने रिलीज हुई दक्ष‍िण के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार को लीक किया गया था. शिकायत के बाद काउंसिल ने थियेटर मालिकों को हॉल के अंदर लोगों के कैमरा और मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी लगाने की बात कही थी.

दूसरी तरफ, ठग्स रिलीज के साथ सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो गई है. फिल्म क्रिटिक्स और दर्शक मूवी को वाहियात और निराशाजनक बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर आमिर की मूवी का मजाक बनाते हुए मीम्स वायरल हो रहे हैं. नेगेटिव कमेंट्स के बाद मूवी के ऑनलाइनक लीक होने का असर यकीनन ही ठग्स की कमाई पर पड़ेगा.

सबसे महंगी हिंदी फिल्म है ठग्स

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान करीब 240 करोड़ के बजट में बनी है. ये यशराज बैनर की और बॉलीवुड की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म बताई गई है. इससे पहले यह रिकॉर्ड "पद्मावत" के नाम था. पद्मावत का बजट करीब 210 करोड़ रुपए बताया गया था. हालांकि, 2.0 और बाहुबली 2 को दक्ष‍िणी भाषा की फिल्म होने के नाते इससे अलग रखा गया है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay