एडवांस्ड सर्च

Advertisement

बिग बॉस के लिए कटरीना की बड़ी डिमांड, मांगी सलमान जितनी फीस

क्या बिग बॉस-12 में सलमान खान के साथ शो होस्ट करेंगी कटरीना कैफ? सलमान खान ने दिया ये जवाब
बिग बॉस के लिए कटरीना की बड़ी डिमांड, मांगी सलमान जितनी फीस सलमान खान, कटरीना कैफ
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा] 05 September 2018

बिग बॉस सीजन 12 के लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान खान ने खुलकर सवालों के जवाब दिए. उन्होंने खुलासा किया कि कटरीना कैफ ने शो को को-होस्ट करने के लिए उनके सामने एक शर्त रखी थी.

इस साल बिग बॉस में जोड़ियां कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा. एक रिपोर्टर ने एक्टर से सवाल किया कि क्या वे कटरीना के साथ बिग बॉस-12 होस्ट करने वाले हैं. इस पर सलमान ने कहा, ''ये सभी अफवाहें खुद कटरीना ने फैलाई हैं. वे मुझसे पूछ रही थीं कि इस बार जोड़िया फॉर्मेट है? मैंने कहा- हां.''

''इसके बाद वे बोलीं- तब तो मुझे भी शो करना चाहिए और फिर जब मैंने पूछा क्यों? इस पर कटरीना बोलीं- आप शो में कुछ भी बिना तैयारी के करते रहते हैं. लेकिन मैं स्क्रिप्ट को फॉलो करूंगी. जब मैंने कटरीना से पैसों के बारे में पूछा तो वे बोलीं- हम दोनों इसे बराबर करेंगे. जो तुम्हारा प्राइस होगा वही मेरा भी होगा.''

#bharat @bharat_thefilm

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें, दोनों साथ में कई फिल्में कर चुके हैं. अब अली अब्बास जफर की भारत में भी नजर आएंगे. पहले कटरीना की जगह प्रियंका चोपड़ा को लिया लगा था. लेकिन उनके मूवी छोड़ने के बाद कटरीना को मौका मिला.

दूसरी तरफ, बिग बॉस 16 सिंतबर से हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे शो का का प्रसारण होगा. जबकि शनिवार और रविवार रात 9 बजे दिखाया जाएगा. वीकेंड पर स्पेशल शोज में सलमान नजर आएंगे.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay