एडवांस्ड सर्च

प्रभास से मिलने की जिद में मोबाइल टावर पर चढ़ा फैन, दी कूदने की धमकी

एक्टर प्रभास को लेकर फैंस की दीवागनी कई बार देखने को मिली है. अब तेलंगाना में प्रभास के डाई हार्ड फैन ने बुधवार को ऐसा कुछ किया जिसने सभी को हैरान कर दिया है. प्रभास से मिलने की डिमांड करने वाला ये फैन मोबाइल टावर पर चढ़ गया. फैन ने प्रभास से ना मिलने पर टावर से कूदने की धमकी भी दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 September 2019
प्रभास से मिलने की जिद में मोबाइल टावर पर चढ़ा फैन, दी कूदने की धमकी प्रभास, सेलफोन टावर पर चढ़ा फैन

बाहुबली एक्टर प्रभास को लेकर फैंस की दीवागनी कई बार देखने को मिली है. अब तेलंगाना के जंगम में प्रभास के डाई हार्ड फैन ने बुधवार को ऐसा कुछ किया जिसने सभी को हैरान कर दिया है. प्रभास से मिलने की डिमांड करने वाला ये फैन मोबाइल टावर पर चढ़ गया. फैन ने प्रभास से ना मिलने पर टावर से कूदने की धमकी भी दी.

सोशल मीडिया पर प्रभास के क्रेजी फैन के मोबाइल टावर पर चढ़ने की तस्वीरें सामने आई हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फैन मोबाइल टावर पर चढ़ा और वहां से कूदने की धमकी दी. कहा कि अगर उसकी प्रभास संग मीटिंग अरेंज नहीं की गई तो वो फोन टावर के कूद जाएगा. पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने फैन को मनाने की कोशिश की, लेकिन फैन ने नीचे आने से मना कर दिया.

हालांकि बाद में ये मामला कैसे हैंडल किया गया इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. प्रभास को इस घटना के बारे में बताया गया है या नहीं, इसकी भी अभी डिटेल सामने नहीं आई है.

View this post on Instagram

Can you imagine anything getting bigger than this💥💥💥 #Saaho crosses 400Cr+ at BOs worldwide Book your tickets now! @actorprabhas @shraddhakapoor @sujeethsign @neilnitinmukesh @arunvijayno1 @sharma_murli @evelyn_sharma ‪@maheshmanjrekar ‬@mandirabedi @apnabhidu @chunkypanday @uvcreationsofficial @bhushankumar @tseries.official

A post shared by UV Creations (@uvcreationsofficial) on

इससे पहले साहो की रिलीज के वक्त आंध्र प्रदेश में फिल्म के बैनर को थियेटर पर लगाने के दौरान फैन की मौत हो गई थी. बता दें, बाहुबली सीरीज के बाद प्रभास बड़े स्टार बन गए हैं. 30 अगस्त को उनकी फिल्म साहो रिलीज हुई. नेगेटिव रिव्यूज के बाद भी प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 10 दिन में 400 करोड़ कमा लिए हैं.

साहो के बाद प्रभास रोमांटिक फिल्म में काम करेंगे. वे राधा कृष्ण कुमार की अपकमिंग मूवी में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े संग रोमांस करते दिखेंगे. इस मूवी के अगले साल रिलीज होने की अटकलें हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay