एडवांस्ड सर्च

रेल बजट पर अपनी राय और सवाल हमसे Twitter के जरिए शेयर करें

अपेक्षा और आकांक्षाओं का रेल बजट गुरुवार को सदन के पटल पर होगा. रेल मंत्री सुरेश प्रभु पहली बार रेल बजट पेश करेंगे. अगर आप भी अपनी बात रेल मंत्री तक पहुंचाना चाहते हैं तो अपने सवाल और विचार आजतक के साथ साझा कीजिए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: स्वपनल सोनल]नई दिल्ली, 26 February 2015
रेल बजट पर अपनी राय और सवाल हमसे Twitter के जरिए शेयर करें symbolic image

अपेक्षा और आकांक्षाओं का रेल बजट 26 फरवरी यानी गुरुवार को सदन के पटल पर होगा. रेल मंत्री सुरेश प्रभु पहली बार रेल बजट पेश करेंगे. यह बजट इस मायने में भी महत्वपूर्ण है कि अगले साल से केंद्र सरकार रेल मंत्रालय के बजट को आम बजट के तहत पेश कर सकती है. रेल किराया, नई ट्रेेनें, सुरक्षा और सबसे अधि‍क रेलवे आरक्षण, इस तरह की कई चुनौतियां रेल मंत्री के सामने हैं. ऐसे में अगर आप भी अपनी बात रेल मंत्री तक पहुंचाना चाहते हैं तो अपने सवाल और विचार आजतक के साथ साझा कीजिए.

सवाल पूछने, अपने विचार रखने और रेल बजट पर प्रतिक्रिया देने के लिए आप ट्विटर , फेसबुक और गूगल प्लस पर आजतक के पेज का इस्तेमाल कर सकते हैं. अपना मैसेज #प्रभुकीरेल @Aajtak के साथ लिखकर पोस्ट करें. हम आपके ट्वीट को री-ट्वीट करेंगे.

इसके अलावा रेल बजट और आम बजट की सबसे तेज कवरेज और बजट से जुड़े हर अपडेट के लिए हमारे फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पेज को लाइक करें. साथ ही #प्रभुकीरेल @Aajtak का इस्तेमाल करें.


 
Twitter पर पल-पल के अपडेट के लिए क्लि‍क करें

फेसबुक पेज लाइक करने के लिए क्लिक करें

गूगल प्लस पर हर अपडेट के लिए क्लि‍क करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay