एडवांस्ड सर्च

TAPM: अनुपम खेर को ना, खुद पर बनी फिल्म नहीं देखेंगे मनमोहन सिंह

 मूवी The accidental prime minister की रिलीज में चंद दिन बचे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दर्शाती फिल्म पर राजनीति गरमाई है. इस बीच खबर है कि मनमोहन सिंह अपने ऊपर बनी मूवी The accidental prime minister को नहीं देखेंगे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 09 January 2019
TAPM: अनुपम खेर को ना, खुद पर बनी फिल्म नहीं देखेंगे मनमोहन सिंह अनुपम खेर (इंस्टाग्राम)

मूवी दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की रिलीज में चंद दिन बचे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दर्शाती फिल्म पर राजनीति गरमाई है. संजय बारू की किताब पर बनी मूवी में मनमोहन सिंह का रोल अनुपम खेर निभा रहे हैं. इस बीच एक अंदर की खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि मनमोहन सिंह अपने ऊपर बनी इस मूवी को नहीं देखेंगे.

डेक्कन क्रॉनिकल ने अपनी रिपोर्ट में कांग्रेस से जुड़े करीबी सूत्र के हवाले से लिखा- ''डॉक्टर सिंह विचित्र परिस्थिति में हैं. फिल्म उनके पक्ष में है लेकिन पार्टी के खिलाफ. इसलिए वे फिल्म का सपोर्ट कर सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ नहीं जा सकते. क्योंकि मूवी पर सोनिया-राहुल की गलत छवि पेश करने का आरोप लग रहा है.''

सूत्रों के मुताबिक, ''अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह से फिल्म को देखने का आग्रह किया था. लेकिन डॉक्टर मनमोहन सिंह ने एक्टर के ऑफर को विनम्रता के साथ ठुकरा दिया.'' मनमोहन सिंह की खुद पर बनी फिल्म को देखने से इंकार करने की वजह वाजिब भी नजर आती है. हाई कमान को नाराज कर पार्टी के खिलाफ जाना मनमोहन सिंह के लिए बेहद मुश्किल है.

गौरतलब है कि कई राज्यों के कांग्रेस नेता अनुपम खेर की मूवी का विरोध कर रहे हैं. फिल्म को लेकर कांग्रेस-बीजेपी के कुछ नेता आमने-सामने हैं. विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बनी फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, अर्जुन माथुर, बिपिन शर्मा, Suzanne Bernert नजर आएंगे. मूवी 11 जनवरी को रिलीज होगी.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay