एडवांस्ड सर्च

ड्रग-फ्री इंडिया कैंपेन में भावुक हुए संजय दत्त-कपिल शर्मा

चंडीगढ़ में हुए एंटी-ड्रग्स कैंपेन में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. मूवमेंट के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा और संजय दत्त ने भी साथ मिलाया.  इस दौरान दोनों एक्टर्स भावुक हो गए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 February 2019
ड्रग-फ्री इंडिया कैंपेन में भावुक हुए संजय दत्त-कपिल शर्मा कपिल शर्मा (इंस्टाग्राम)

युवाओं को ड्रग्स के होने वाले नुकसान के प्रति जागरुक करने के लिए चंडीगढ़ में बॉलीवुड सेलेब्स एंटी-ड्रग्स कैंपेन में शामिल हुए. ड्रग फ्री इंडिया कैंपेन में बॉलीवुड के अलावा इंटरनेशनल सेलेब्रिटी भी शामिल हुए. मूवमेंट के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा और संजय दत्त ने भी साथ मिलाया. लेकिन क्या आप जानते हैं इस कैंपेन के दौरान दोनों एक्टर्स भावुक हो गए.

सूत्रों के मुताबिक, संजय जयपुर में पानीपत की शूटिंग से फ्री होकर इवेंट में शामिल होने पहुंचे थे. वे इस अभियान का हिस्सा बनना चाहते थे. साथ ही आज के युवाओं के साथ अपनी स्टोरी को साझा करना चाहते थे. उन्होंने ड्रग्स के खिलाफ अपनी जंग और कैसे ड्रग्स ने उन्हें पूरी तरह तोड़ा, इन अनुभवों को उन्होंने साझा किया. उन्होंने कहा कि उनके पिता सुनील दत्त ने इस दौर से निकलने में उनकी मदद की.

Tomorrow 11 am. Chandigarh university. Mohali,Punjab. @srisriravishankar @duttsanjay @badboyshah see u there 🙏 #drugfreeindia

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

एक्टर ने कहा- मैं हर किसी से अपील करता हूं कि वे इस महत्वपूर्ण अभियान से जुड़े और युवाओं के भविष्य को सुरक्षित बनाए. सूत्रों के अनुसार, कपिल शर्मा भी अपना अनुभव साझा करते वक्त भावुक हो पड़े. कपिल ने बताया कि कैसे उन्हें शराब की लत लगी थी. इस दौरान उनकी मां बेहद परेशान रहती थीं. जिसके बाद उन्होंने इस लत से पीछा छुड़ाने का फैसला किया. इस इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा, रैपर बादशाह भी शामिल हुए.

All the best to both my favorite rockstars @aliaabhatt n @ranveersingh for #GullyBoy releasing on 14th feb. #GullyBoyinTKSS love u both ❤️ #thekapilsharmashow

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

Don’t miss the fun tonight on #tkss with team #WhyCheatIndia @therealemraan @shreyadhan13 n my younger bro @gururandhawa by 9:30 pm @SonyTV love u all ❤️

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें, कपिल शर्मा ने बीते साल विवादों में फंसने के बाद नशे में रहना शुरू कर दिया था. उनके कई लोगों के साथ बदतमीजी की खबरें आईं. कॉमेडियन डिप्रेशन में रहने लगे थे और उनके काम पर भी असर पडा. वहीं संजय दत्त ड्रग्स से बुरी तरह प्रभावित थे. उन्होंने तकरीबन सारे ड्रग्स ट्राई किए, ये बात जानकर उनका ट्रीटमेंट करने वाला डॉक्टर भी हैरान हो गया था. एक्टर की बायोपिक संजू में दिखाया गया था कि कैसे उन्हें ड्रग्स की लत पड़ी और कैसे उन्होंने इससे छुटकारा पाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay