एडवांस्ड सर्च

दीपिका के अपोजिट हैं रणवीर, लेकिन क्या है जो दोनों में एक है?

एक तरफ जहां रणवीर सिंह काफी मस्तमौला और जिंदादिल इंसान हैं. वहीं दीपिका काफी इमोशनल और सीरियस हैं. लेकिन आप जानते हैं कि दीपिका और रणवीर में कई ऐसी चीजें हैं जो काफी एक-जैसी हैं. खुद एक्ट्रेस दीपिका ने इसका खुलासा किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 January 2020
दीपिका के अपोजिट हैं रणवीर, लेकिन क्या है जो दोनों में एक है? रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों की जोड़ी की दुनिया दीवानी है. लेकिन दोनों एक-दूसरे काफी अलग हैं. एक तरफ जहां रणवीर सिंह काफी मस्तमौला और जिंदादिल इंसान हैं. वहीं दीपिका काफी इमोशनल और सीरियस हैं. लेकिन आप जानते हैं कि दीपिका और रणवीर में कई ऐसी चीजें हैं जो काफी एक-जैसी हैं. खुद एक्ट्रेस दीपिका ने इसका खुलासा किया है.

आजतक को दिए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि रणवीर आपके बिल्कुल अपोजिट हैं, कैसे? इस पर दीपिका ने कहा- रणवीर कुछ चीजों में मेरे अपोजिट हैं. हर चीज में नहीं. हमारे में बहुत सिमिलैरिटी भी हैं जो लोगों को देखने का मौका नहीं मिलता. पब्लिक में जो देखने को मिलता है वो उसकी पर्सनैलिटी का एक हिस्सा है. लेकिन हमारी जो परवरिश है, जो फैमिली वैल्यू है, कल्चरी हम चीजों में विश्वास रखते हैं, बाहर तो फर्क दिखता है लेकिन जो कोर वैल्यू हैं वो एक ही हैं.

कब शादी के बंधन में बंधे दीपिका रणवीर?

दीपिका-रणवीर 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी इटली के लेक कोमो में संपन्न हुई. उनकी शादी ग्रैंड तरीके से हुई थी. दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके बाद दीपिका और रणवीर ने तीन रिस्पेशन होस्ट किए थे.

वर्क फ्रंट पर दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है. रणवीर सिंह से शादी के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म होगी. मेघना गुलजार निर्देशित मूवी में दीपिका एसिड सर्वाइवर के किरदार में हैं. इसके अलावा दीपिका फिल्म 83 में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा बनी हुई है. मूवी में दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी के किरदार में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay