एडवांस्ड सर्च

फराह खान की एक्शन-कॉमेडी मूवी में दीपिका पादुकोण को लेने की तैयारी, 5 साल बाद होगा साथ

रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन में फराह खान एक्शन-कॉमेडी मूवी का निर्देशन करेंगी. खबर है कि फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को लेने की तैयारी है. ऐसा हुआ तो 5 साल बाद दोनों एकसाथ काम करेंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 February 2019
फराह खान की एक्शन-कॉमेडी मूवी में दीपिका पादुकोण को लेने की तैयारी, 5 साल बाद होगा साथ रणवीर सिंह, फराह खान, दीपिका पादुकोण (इंस्टाग्राम)

फराह खान लंबे समय बाद डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभालने वाली हैं. कुछ ही दिन पहले उन्होंने खुलासा किया कि वे रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन में एक्शन-कॉमेडी मूवी का निर्देशन करेंगी. अब इस खबर को लेकर जो नया अपडेट सामने आ रहा है उसके मुताबिक़ फराह खान अपनी एक्शन कॉमेडी के लिए दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार कर रही हैं. दीपिका फिल्म में कास्ट हुईं तो 5 साल बाद दोनों एकसाथ काम करेंगी.

दीपिका ने फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से ही 2007 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. फराह एक बार फिर दीपिका के साथ काम करना चाहती हैं. मेकर्स ने अपकमिंग एक्शन कॉमेडी मूवी के लिए दीपिका को अप्रोच किया है. सूत्रों का कहना है कि फराह के एक्शन कॉमेडी प्रोजेक्ट में फीमेल कैरेक्टर का मजबूत रोल है. फराह को लगता है कि दीपिका ही किरदार में फिट बैठेंगी. वैसे इस वक्त दीपिका के पास सिर्फ मेघना गुलजार की छपाक है. मार्च में एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबरें हैं.

फराह खान की ये एक्शन-कॉमेडी मूवी बेहद खास है. पहली बार वे रोहित शेट्टी के साथ काम करने वाली हैं. इसी के साथ फराह ऐसी पहली महिला डायरेक्टर बन गई हैं जो रोहित शेट्टी पिक्चर्स के बैनर तले डायरेक्शन करेंगी. रोहित और फराह दोनों ने ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. अभी तक मूवी का टाइटल सामने नहीं आया है. 2014 में दीपिका के हैप्पी न्यू ईयर, फराह की पिछली फिल्म है. बतौर डायरेक्टर फराह ने कई सुपरहिट फ़िल्में बनाई हैं.

View this post on Instagram

you can never own too much denim...😎

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

#Simmba #28thDecember #OutNow @itsrohitshetty @ranveersingh @saraalikhan95

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रोहित शेट्टी की पिछले साल आई सिम्बा अभी भी सिनेमाघरों में है. ये भी एक एक्शन कॉमेडी ड्रामा है. रोहित को एक्शन का बादशाह कहा जाता है. उनकी फिल्में कॉमेडी और एक्शन से भरपूर होती हैं.

गोलमाल सीरीज रोहित शेट्टी की हिट फ्रेंचाइजी है. सिंघम और सिम्बा के बाद वे एक और कॉप ड्रामा सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं. इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay