एडवांस्ड सर्च

नोरा फतेही के 'दिलबर' गाने पर अब सुष्मिता के डांस मूव्स वायरल

हिट सॉन्ग दिलबर के रीमेक सॉन्ग पर नोरा फतेही के बाद अब सुष्मिता सेन के डांस मूव्स हुए वायरल. 90 के दश्के में रीमेक के ऑर्जिनल सॉन्ग पर थि‍रकने वालीं सुष्मिता सेन के डांस की नोरा फतेही ने भी की तारीफ.

Advertisement
aajtak.in[edited by: पूजा बजाज]दिल्ली, 08 September 2018
नोरा फतेही के 'दिलबर' गाने पर अब सुष्मिता के डांस मूव्स वायरल सुष्मिता सेन, नोरा फतेही

साल 1999 में आई फिल्म सिर्फ तुम के सुपरहिट हुए गाने 'दिलबर' को तकरीबन 20 साल बाद जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में रीमेक किया गया. नोरा फतेही पर फिल्माए गए इस रीमेक सॉन्ग को भी खूब पसंद किया गया लेकिन रीमेक के ऑर्जिनल सॉन्ग पर थि‍रकने वालीं सुष्मिता सेन को नया वर्जन पसंद नहीं आया. अब सुष्मिता सेन खुद 'दिलबर' के रीमेक पर बेहतरीन डांस मूव्स करती दिख रही हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है.

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो सुष्मिता के जिम में वर्कआउट करते हुए फिल्माया गया है. वीडियो में सुष्मिता को अपने कमाल के एब्स दिखाते हुए बैली डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है. दिलबर सॉन्ग के नए वर्जन पर कमर लचकाती हुई सुष्मिता के इस गाने को 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सुष्मिता के इस वीडियो पर नोरा फतेही का कमेंट भी आया है.

View this post on Instagram

#dilbar was always a #feeling 😉🎵💋 #groovy #coreworkout #lastnight 😉😄👊 Don’t miss my friend Sreejaya’s absolute focus in shooting this video!!!😅❤️ I missed you @farahkhankunder 💋#lovereloaded #dilbardilbar “Tell me you guys saw the wink”😄💋❤️ #naughtyme love you guys!!! #keepgrooving 🎵💃🏻

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

नोरा फतेही ने लिखा, 'OMG आई लव यू, आप जैसी लेजेंड जैसा कोई परफॉर्म नहीं कर सकता है.' इस कमेंट के लिए शुक्र‍िया अदा करते हुए सुष्मिता ने नोरा को मैजिकल बताया है.

पहले भी सुष्मिता को चाहे दिलबर का रीमेक पसंद ना हो लेकिन उन्होंने नोरा के डांस की तारीफ की थी. सुष्मिता ने कहा था कि रीमिक्स गाने ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है, नोरा ने कमाल कर दिया है लेकिन बावजूद इसके मुझे इसका ऑरिजनल वर्जन ज्यादा पसंद है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay