एडवांस्ड सर्च

धर्मेंद्र संग सलमान-रेखा का डांस, आते ही वायरल हुआ Rafta Rafta

यमला पगला दीवाना फिर से इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट थी. हालांकि दूसरी फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. अब तीसरे पार्ट को लेकर लोगों की दिलचस्पी देखने लायक है. माना जा रहा है कि सबकुछ ठीकठाक रहा तो ये फिल्म अच्छा कारोबार करेगी.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: अनुज शुक्ला]नई दिल्ली, 24 August 2018
धर्मेंद्र संग सलमान-रेखा का डांस, आते ही वायरल हुआ Rafta Rafta राफ्ता राफ्ता गाने में धर्मेंद्र, रेखा और सलमान खान

देओल फैमिली की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज से पहले ही चर्चा में है. इस फिल्म में धर्मेंद्र और उनके दोनों बेटों- सनी और बॉबी देओल ने काम किया है. खास बात यह है कि फिल्म में सलमान खान, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा और रेखा ने कैमियो भी किया है. देओल फैमिली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. शुक्रवार को दिल्ली में फिल्म का गाना 'राफ्ता राफ्ता' रिलीज किया गया.

इंटरनेट पर रिलीज होते ही गाना वायरल हो गया. शायद बॉलीवुड प्रशंसकों को एक ही गाने में हिंदी सिनेमा की कई पीढ़ियों को देखने में मजा आ रहा है. वैसे माना जाता रहा है कि धरम पाजी डांस के मामले में कमजोर हैं. लेकिन सलमान के साथ गाने पर उनके मूव्स आकर्षक हैं. धर्मेंद्र, सलमान के साथ बहुत दिनों बाद रेखा का अंदाज भी देखने लायक है.

क्या है गाने में?

वैसे गानों में दो पीढ़ी के सितारों की मौजूदगी से ज्यादा कुछ है नहीं. ये गाना दरअसल, धर्मेंद्र की ही एक पुरानी फिल्म 'कहानी किस्मत की' का है. यमला पगला दीवाना फिर से के लिए कई पुराने लोकप्रिय गानों को मिक्स करके बनाया गया है. लेकिन जानी-पहचाने बोल और लोकप्रिय धुनों की बीट पर अलग-अलग पीढ़ी के सितारों का कदमताल इसे ख़ूबसूरत बनाता है. रेखा बहुत लंबे वक्त के बाद फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी. उम्र के इस पड़ाव में धर्मेंद्र और रेखा को साथ देखना मजेदार है. यूट्यूब पर सारेगामा ने इसे रिलीज किया है. गाना पांच मिनट से लंबा है. रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर इसे 3 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है.

फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है ये

यमला पगला दीवाना फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है. पिछले कुछ सालों में देओल परिवार का फ़िल्मी स्टारडम थोड़ा कमजोर हुआ है. हाल ही में रेस 3 की वजह से बॉबी देओल की खूब चर्चा हुई. उन्हें कुछ बड़े प्रोजेक्ट भी मिले हैं. वहीं सनी देओल के बेटे की लॉन्चिंग फिल्म भी पाइप लाइन में है. देओल परिवार उम्मीद कर रहा होगा कि 'यमला पगला दीवाना फिर से' शोहरत की बुलंदी तक ले जाएगा.  

31 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay