एडवांस्ड सर्च

PM नरेंद्र मोदी: महज 30 सेकेंड में विवेक ओबेरॉय ने हां कर दी फिल्म

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. विवेक ओबेरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 March 2019
PM नरेंद्र मोदी: महज 30 सेकेंड में विवेक ओबेरॉय ने हां कर दी फिल्म विवेक ओवेरॉय

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है. विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. अब विवेक ने बताया कि फिल्म को लेकर जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने हां कहने के लिए कितना समय लिया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, विवेक ओबेरॉय ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए बताया कि इस प्रोजेक्ट को हां कहने मुझे एक मिनट भी नहीं लगा. विवेक ने कहा- जब कई लोग पीएम मोदी पर फिल्म बनाने के विचार कर रहे थे तो उस समय निर्माता संदीप सिंह ने इसे बनाने का फैसला किया. एक्टर ने कहा कि जब इसके लिए संपर्क किया गया तब फिल्म के लिए हां कहने में मुझे 30 सेकेंड लगे.

उन्होंने कहा- मोदी मेरे लिए हमेशा प्रेरणा रहे हैं. मुझे और मेरी टीम का मानना है कि मैंने पीएम मोदी के चरित्र के साथ न्याय किया है. विवेक के अलावा, फिल्म में एक्ट्रेस जरीना वहाब को पीएम मोदी की मां, हीराबेन मोदी और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता जशोदाबेन का किरदार निभा रही हैं.

View this post on Instagram

A tribute to our brave hearts, their courage and their valour. A tribute to our heroes who laid down their lives for the freedom of our country. #SaugandhMujheIssMittiKi releases tomorrow. A beautiful song by the brilliant #prasoonjoshi @sukhwindersinghofficial & #Shashi. #VandeMataram

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

इस मूवी के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के जिंदगी से जुड़े अहम पहलुओं को दिखाया जाएगा. हालांकि ट्रेलर लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है. फैंस इसे एक नाटकीय और कॉमिक बायोपिक कह रहे हैं. फिल्म लोकसभा चुनाव के फर्स्ट फेज के इलेक्शन से पहले यानी 5 अप्रैल को रिलीज होगी. पहले फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी पर बाद में इसकी डेट में बदलाव किया गया.

वहीं गीतकार जावेद अख्तर ने एक ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म पर हैरानी जताई है. फिल्म की क्रेडिट लाइन में गीतकार के तौर पर जावेद अख्तर के नाम का भी उल्लेख है जबकि उन्होंने इस फिल्म के लिए किसी भी तरह का लेखकीय योगदान नहीं किया है. अपने ट्वीट में उन्होंने इस बात की जानकारी दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay