एडवांस्ड सर्च

विवेक ओबेरॉय से बदला लेने निकले अमिताभ-अभिषेक-सलमान! Meme हो रहा वायरल

ऐश्वर्या राय पर बने मीम को शेयर करने के बाद जिस तरह विवेक ओबेरॉय की आलोचना की जा रही है उस पर उनका बयान आ गया है. उन्होंने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया है. सोशल मीडिया पर लगातार इस मुद्दे पर मीम्स बन रहे हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 21 May 2019
विवेक ओबेरॉय से बदला लेने निकले अमिताभ-अभिषेक-सलमान! Meme हो रहा वायरल विवेक ओबेरॉय के हालिया विवाद पर बन रहे मीम्स

विवेक ओबेरॉय द्वारा सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन के निजी जीवन पर बने मजाकिया मीम को शेयर करने के बाद से बड़ा बवाल खड़ा होता नजर आ रहा है. जहां एक तरफ फिल्मी सेलिब्रिटी समेत तमाम यूजर्स विवेक की आलोचना कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विवेक का भी इस मुद्दे पर बयान आ गया है. उन्होंने माफी मांगने से साफ इंकार कर दिया है. सोशल मीडिया पर लगातार इस मुद्दे पर मीम्स बन रहे हैं.

एक नया मीम्स वायरल होना शुरू हो गया है जिसमें विवेक ओबेरॉय से बदला लेने के लिए अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान निकल चुके हैं. दरअसल इस मीम को बेहद ड्रामैटिक अंदाज में बनाया गया है. किसी एक्शन फिल्म के एक सीन को फोटोशॉप किया गया है. जिसमें बुलेट पर तीन लोग बैठे हैं. हाथ में बम और रिवॉल्वर लिए हुए नजर आ रहे हैं. तीनों शख्स पर तीन मुखौटे लगा दिए गए हैं. सबसे आगे अमिताभ बच्चन बैठे हैं जो बुलेट चला रहे हैं. उनके पीछे अभिषेक बच्चन हैं जिनके हाथ में बम नजर आ रहा है. और सबसे पीछे सलमान खान रिवॉल्वर हाथ में लिए बैठे हैं. तीनों के भाव में गुस्सा साफ झलक रहा है. अब इसमें ये बताने की जरूरत तो नहीं है कि ये तीनों आखिर किससे गुस्साए हैं और किस पर वार करने के लिए जा रहे हैं. बता दें कि लोग इस मीम को खूब पसंद कर रहे हैं.

विवेक की इस हरकत पर उर्मिला मातोंडकर ने अपना गुस्सा व्यक्त किया और कहा- ''बहुत शर्मनाक. बहुत ही बुरा टेस्ट है विवेक ओबेरॉय का. उन्होंने बहुत ही अनुचित पोस्ट किया है. अगर आप महिला और छोटी बच्ची से माफी नहीं मांग सकते तो कम से कम उसे पोस्ट को हटाने की शिष्टता तो दिखाइये.'' इसके अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने भी विवेक की इस हरकत को आड़े हाथ लिया.

मामले पर विवेक की प्रतिक्रिया भी आ गई है. विवेक ने इसपर कहा- "तमाम रेप केस होते हैं... और ट्वीट से जुड़े ऐसे मामलों को तवज्जो दी जा रही है. मैंने ये सब कोई पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है. हम सभी का एक अतीत होता है. इसमें बड़ी बात क्या है. क्या जब आप अपने अतीत के बारे में बात करते हैं तो आप अपमानित महसूस करते हैं? वो मीम बनाने के लिए लोगों को गिरफ्तार करेंगे? मुझे महिला आयोग से इस पर बात करनी है." विवेक ने मामले पर माफी मांगने से इंकार कर दिया और साथ में ये भी कहा कि अगर कोई गलती साबित कर दे तभी माफी मागेंगे. इसके अलावा उन्होंने सोनम कपूर पर भी पलटवार किया और उन्हें ओवर रिएक्ट ना करने की सलाह दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay