एडवांस्ड सर्च

Pataakha Trailer: विजय राज के साथ 'गुत्थी' का ये अंदाज देखकर हैरान होंगे दर्शक

विशाल भारद्वाज ने संगीतकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था. लेकिन उन्होंने अलग तरह का सिनेमा बनाकर राष्ट्रीय पुरस्कार जीता और अपनी पहचान कायम की. अब वो राजस्थानी लेखक की एक कहानी पर पटाखा लेकर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: अनुज शुक्ला]नई दिल्ली, 15 August 2018
Pataakha Trailer: विजय राज के साथ 'गुत्थी' का ये अंदाज देखकर हैरान होंगे दर्शक पटाखा का एक सीन

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक और संगीतकार विशाल भारद्वाज की पहचान संवेदनशील विषयों पर अलग तरह का सिनेमा बनाने के लिए है. विशाल इस बार कॉमेडी पर हाथ आजमा रहे हैं. फिल्म का टाइटल है 'पटाखा'. ये फिल्म अगले महीने 28 सितंबर को रिलीज करने की योजना है.

14 अगस्त को निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया. ट्रेलर काफी प्रभावी है. सिनेमाई दर्शक पहली गुत्थी और मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों की वजह से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर का बिल्कुल अलग अंदाज देखेंगे.

पटाखा हास्य से भरपूर फिल्म है. दरअसल ये दो सगी बहनों- बड़की और छुटकी की कहानी है. दोनों बहनें राजस्थान के एक छोटे से गांव की हैं जो हमेशा ही एक दूसरे से लड़ती रहती हैं. बीड़ी पीती हैं और हम उम्र लड़कों को फ्लर्ट भी करती हैं. शादी के बाद दोनों को यह अहसास होता है कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकती लेकिन एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकती हैं. दोनों की लड़ाई भारत-पाकिस्तान की तरह हैं. मझे अभिनेता विजय राज ने लड़कियों के पिता की भूमिका निभाई है.

यहां फिल्म का ट्रेलर देख सकते हैं

फिल्म की कहानी राजस्थान के लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राधिका मदान और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में हैं. सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की फिल्म दंगल में उल्लेखनीय भूमिका निभाई थी.

बड़े सितारे नहीं लेकिन मजबूत है फिल्म

विशाल भारद्वाज ने 'मकड़ी' के जरिए निर्देशकीय पारी शुरू की थी. उन्होंने मकबूल, कमीने और हैदर जैसी उल्लेखनीय फिल्मों का निर्देशन किया है. हालांकि 2014 (हैदर) के बाद से विशाल को एक अदद हिट की तलाश में हैं. पिछले साल सैफ अली खान, शाहिद कपूर और कंगना रनौत को लेकर उन्होंने रंगून बनाई थी. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ ख़ास नहीं कर पाई. बिना सेलिब्रिटी स्टार के 'पटाखा' जैसी फिल्म बनाकर विशाल ने रिस्क लिया है. ट्रेलर में फिल्म की कहानी और एक्टर्स की भूमिका काफी बेहतरीन नजर आ रही है. उम्मीद की जानी चाहिए कि विशाल पटाखा के जरिए बड़ा करिश्मा करेंगे.

 

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay