एडवांस्ड सर्च

Petta: थियेटर में रजनीकांत की एंट्री पर नाचे फैंस, Videos वायरल

Rajinikanth Fever रजनीकांत की पेट्टा को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें फैंस थियेटर्स के बाहर और अंदर डांस कर रहे हैं. रजनीकांत के बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 10 January 2019
Petta: थियेटर में रजनीकांत की एंट्री पर नाचे फैंस, Videos वायरल रजनीकांत (इंस्टाग्राम)

Rajinikanth Fever रजनीकांत के फैंस के लिए पोंगल सेलिब्रेशन पेट्टा की रिलीज के बाद से ही शुरू हो गया है. फिल्म का क्रेज बॉक्स ऑफिस पर छाने से पहले फैंस पर चढ़ गया है. मूवी को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हैं, जिनमें फैंस थियेटर्स के बाहर और अंदर डांस कर रहे हैं. रजनीकांत के बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं.

सिनेमाहॉल के अंदर रजनीकांत की एंट्री पर लोग सीटियां बजा रहे हैं, खुशी से झूम रहे हैं. साउथ इंडिया में पूरा माहौल Rajinified हो गया है. सड़कों पर रैलियां निकाली जा रही हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें लोग थियेटर के बाहर ढोल पर नाच रहे हैं. हर बार रजनीकांत की मूवी रिलीज के समय ऐसा ही माहौल देखने को मिलता है.

ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो गैंगस्टर ड्रामा मूवी पहले दिन 15 से 20 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. ये भारत और अमेरिका के अनुमानित आंकड़े हैं. इससे पहले थलाइवा की 2.0 ने बंपर कमाई की थी. बॉक्स ऑफिस पर पेट्टा और अजीत की विस्वासम में टक्कर है. दोनों ही एक्शन फिल्में हैं. देखना मजेदार होगा कि पोंगल वीक में कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरती है.

पेट्टा में रजनीकांत के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, बॉबी सिम्हा, विजय सेथुपथी, सिमरन बग्गा लीड रोल में हैं. इसे कार्तिक सुब्बाराज ने डायरेक्ट किया है. पेट्टा हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay