एडवांस्ड सर्च

काजोल, धनुष स्टारर 'वीआईपी 2' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अभिनेता धनुष अभिनीत फिल्‍म वीआईपी 2 (वेला इल्‍ला पत्‍तेधारी 2) की पहली झलक पोस्‍टर के रूप में सामने आ चुकी है.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा मुंबई, 03 January 2017
काजोल, धनुष स्टारर 'वीआईपी 2' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज VIP 2 First Look

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर काजोल और धनुष अभिनीत फिल्म 'वीआईपी 2' का पहला पोस्टर शेयर किया है. सौंदर्या ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी किया. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि जैसा कि पुराना साल खत्म हो गया है और नया साल शुरू हो गया है, तो यहां धनुष के सभी फैन्स के लिए मेरी तरफ से यह तोहफा. 'वीआईपी 2' फिल्म का पहला पोस्टर.

फिल्म 'वीआईपी' की इस सीक्वल का काजोल भी हिस्सा होंगी और फिल्म का सह-निर्माण धनुष की वंडरबार फिल्म्स करेगी. इस फिल्म से अभिनेत्री दो दशक बाद तमिल फिल्म उद्योग में वापसी करेंगी. इसके अलावा उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर धनुष और सौंदर्या के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की.

काजोल ने लिखा, आखिरकार पहले दिन का फोटोशूट हुआ. 20 साल बाद तमिल फिल्म में वापसी कर रही हूं. नई टीम है. इसे पहले उन्होंने प्रभुदेवा और अरविंद स्वामी अभिनीत फिल्म 'मिनसारा कनावु' में अभिनय किया था.

सौंदर्या की बड़ी बहन के पति धनुष ने उनके साथ हमेशा बने रहने के लिए सौंदर्या का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, शुक्रिया सौंदर्या. यह बेहद प्यारा संकेत है. 'वीआईपी 2' मेरे साथ हमेशा बने रहने के लिए आप सभी का शुक्रिया. आप सभी को प्यार.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay