एडवांस्ड सर्च

विक्रांत मैसी से मिलने शादी का मंडप छोड़कर चली आई दुल्हन, घंटों चला ड्रामा

हाल ही में दिल्ली में शूटिंग के दौरान विक्रांत मैसी के साथ एक फैन मोमेंट की घटना घटी, जिसे शायद एक्टर ताउम्र भुला नहीं पाएगा.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: नेहा]नई दिल्ली, 18 June 2019
विक्रांत मैसी से मिलने शादी का मंडप छोड़कर चली आई दुल्हन, घंटों चला ड्रामा विक्रांत मैसी

एक्टर विक्रांत मैसी ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत के दम पर खास पहचना बनाई है. विक्रांत मैसी की कम समय में ही बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है. हाल ही में दिल्ली में एक फिल्म के शूटिंग के दौरान विक्रांत के साथ एक डरावने फैन मोमेंट की घटना घटी, जिसे शायद विक्रांत मैसी तमाम उम्र तक भुला नहीं पाएंगे.

मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में विक्रांत मैसी के साथ एक अजीबोगरीब घटनी घटी. दरअसल, दिल्ली के साकेत में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान 6 जून 2019 को एक दुल्हन अपनी शादी को बीच में ही छोड़कर विक्रांत मैसी से मिलने फिल्म के सेट पर पहुंच गई. मिड डे सूत्रों की मानें तो सेट पर सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम थे. लेकिन एक लड़की दुल्हन के लिबास में सेट पर आ धमकी.

वह सेट पर आकर जोर जोर से रोने लगी और विक्रांत से मिलने की डिमांड करने लगी. विक्रांत से ना मिलने पर लड़की ने सेट पर खूब हंगामा किया और शादी न करने की धमकी देने लगी. जब एक घंटा बीतने तक लड़की सेट से जाने को तैयार नहीं हुई तो विक्रांत मैसी ने लड़की से मिलकर उससे बात की और उसे अपनी शादी में लौट जाने को कहा. लेकिन फिर भी लड़की जाने को तैयार नहीं हुई. पुलिस से इस मामले में मदद ली गई.

View this post on Instagram

✨Gratefully Grinning ✨ . . Thank you @meghnagulzar @deepikapadukone @foxstarhindi & the entire team of #Chhapaak for some of the best days of my life 🙏🏾 . . #Chhapaak #StageOneOver #TheJourneyContinues

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey87) on

इस पूर वाकये से विक्रांत मैसी काफी परेशान और शॉक्ड हुए. मिड डे से बातचीत में विक्रांत ने बताया कि शुरुआत में उन्हें समझ नहीं आया कि कैसे रिएक्ट करना चाहिए. पहले वो लड़की के साथ काफी आराम से बात कर रहे थे, लेकिन वो लड़की की शादी टूटने की वजह नहीं बनना चाहते थे और वह लड़की को सही सलामत उसके घर भेजना चाहते थे. रिपोर्ट के मुताबिक साकेत पुलिस के फिल्म के सेट पर आकर लड़की को वहां से लेकर जाने के 4 घंटे बाद तक शूटिंग नहीं हो पाई थी.

बता दें कि विक्रांत जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म छपाक में नजर आने वाले हैं. वहीं इससे पहले भी फिल्म छपाक के लिए विक्रांत और दीपिका कई बार दिल्ली आ चुके हैं. फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay