एडवांस्ड सर्च

इस मुख्यमंत्री की बायोपिक में काम कर क्यों बेहद खुश हैं विद्या बालन?

विद्या बालन, अभी तक साउथ की चुनिंदा फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं. पिछले साल हिंदी में तुम्हारी सुलु से विद्या बालन ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कामयाबी हासिल की थी.

Advertisement
aajtak.in
अनुज शुक्ला नई दिल्ली, 10 August 2018
इस मुख्यमंत्री की बायोपिक में काम कर क्यों बेहद खुश हैं विद्या बालन? तुम्हारी सुलु में विद्या बालन

पिछले कुछ सालों से भारतीय सिनेमा में बायोपिक बनने का ट्रेंड काफी बढ़ा है. इसी कड़ी में अब आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगू सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रहे एनटी रामाराव के जीवन को भी सिनेमाई पर्दे पर उतारा जा रहा है. बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस विद्या बालन ने इसमें महत्वपूर्ण किरदार निभाया है.

ये फिल्म विद्या बालन की पहली तेलुगू फिल्म होगी. इसमें काम कर विद्या काफी खुश हैं. शूटिंग के दौरान उन्हें खूब मजा भी आया. उन्होंने शूटिंग अनुभव को बेहतरीन करार दिया है. आईएएनएस की एक रिपोर्ट में उन्होंने कहा, "फिल्म की कास्ट एवं क्रू पूरी तरह से पेशेवर थी." माल्टा इंडिया फिल्म फेस्टिवल 2018 के ब्रांड एंबेसडर बनने पर बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज के बारे में बातचीत की.

VIDEO: जब करण ने विद्या बालन से पूछे पर्सनल सवाल, क्या मिला जवाब?

बातचीत के दौरान विद्या के साथ विजय कृष्ण आचार्य, श्यामक डावर और महाराष्ट्र सरकार में वित्त राज्यमंत्री (ग्रामीण) दीपक केसरकर भी मौजूद थे. विद्या बालन ने कहा, "मैं इसके लिए उत्साहित हूं. मैंने हिंदी के अलावा अन्य भाषा में डायलॉग नहीं बोले हैं." उन्होंने बताया, "इससे पहले मैंने मलयालम फिल्म में एक-दो दृश्यों के लिए स्पेशल अपीयरेंस दी है, लेकिन यह मेरी हिंदी के अलावा अन्य भाषा में पहली फुल-फ्लेज्ड फिल्म है."

एनटीआर बायोपिक में विद्या बालन के अलावा महेश बाबू, कीर्ति सुरेश, एन बालकृष्णन राणा दग्गुबती जैसे सितारे काम कर रहे हैं.

महज 50 करोड़ में बनेगी NTR की बायोपिक

बता दें कि पिछले साल के आख़िरी महीनों में विद्या बालन की हिंदी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' रिलीज हुई थी. इसमें उन्होंने एक शादीशुदा घरेलू महिला का रोल निभाया था. जो आगे चलकर रेडियो जॉकी बन जाती है. उनके अपोजिट मानव कौल थे. समीक्षकों ने फिल्म और उसमें विद्या बालन के रोल की काफी तारीफ़ की थी. टिकट खिड़की पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर विद्या बालन के लिए हिट का सूखा खत्म हुआ. अब तेलुगु बायोपिक से उम्मीद है कि विद्या बालन को साउथ में भी बड़ी कामयाबी मिले.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay