एडवांस्ड सर्च

बार-बार मना करने के बाद भी दीपिका को भाभी बुलाते रहे विकी कौशल, वीडियो वायरल

उन्होंने विकी को ऐसा करने के लिए मना भी किया लेकिन वे लगातार ऐसा कहते रहे

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 March 2019
बार-बार मना करने के बाद भी दीपिका को भाभी बुलाते रहे विकी कौशल, वीडियो वायरल विकी कौशल और दीपिका पादुकोण सोर्स यूट्यूब

हाल ही में एक बॉलीवुड अवॉर्ड शो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इश्क वाला लव सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस दी थी. अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी इन अवॉर्ड्स शो का एंटरटेनमेंट वैल्यू बढ़ाते हुए सात फेरे लिए. इस दौरान विकी कौशल और कार्तिक आर्यन फेरों की अग्रिन की जगह बैठे हुए दिखाई दिए. इसी वीडियो में  बार-बार दीपिका को भाभी बुलाते रहे जिससे वे परेशान हो गईं.

उन्होंने विकी को ऐसा करने के लिए मना भी किया लेकिन वे लगातार ऐसा कहते रहे और वहां मौजूद दर्शक दोनों के बीच हो रही बातचीत का लुत्फ उठा रहे थे. इसके बाद दीपिका और रणवीर एक बार फिर फेरे लेते दिखाई दिए. ऑडियन्स में दीपिका के एक्स रणबीर कपूर भी मौजूद थे. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान रणवीर ने जब अवॉर्ड जीता था तो उन्होंने रणबीर कपूर को गले से लगा लिया था.

View this post on Instagram

Shaadi phere happening on stage #ZeeCineAwards2019 Awwww this is deepveer مراسم الزواج على مسرح زي سيني 😍😍😍 #deepveer #deepikapadukone #ranveersingh #deepveernews

A post shared by We are deepveer news (@deepveer.news) on

 

View this post on Instagram

Ranveer&Ranbir ❤ Me : 😀 رانفير و رنبير من حفل زي سيني #ZeeCineAwards2019 #ranveersingh #deepveernews

A post shared by We are deepveer news (@deepveer.news) on

View this post on Instagram

JOY-UNIT!!! 🤪💕 @shiamakofficial @filmfare

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका की शादी 14 और 15 नवंबर को हुई थी. दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई थी.वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर ने हालिया रिलीज फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट, कल्कि कोचलीन, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय राज के साथ दमदार भूमिका निभाई थी. गली बॉय के बाद रणवीर, कबीर खान की फिल्म 83 की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं.

इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म तख्त में पहली बार विकी कौशल के साथ काम करते नज़र आएंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, करीना कपूर खान और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नज़र आएंगे. इसके अलावा विकी कौशल की फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी. विकी फिलहाल उधम सिंह की बायोपिक के साथ बिजी हैं. वही दीपिका पादुकोण भी मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग शुरु कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay