एडवांस्ड सर्च

फिल्म प्रमोशन के लिए सलमान-शाहरुख के घर के बाहर जमकर नाचे सनी कौशल

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण और रुखसार पूरी तैयारी के साथ दोनों लोकेशन्स पर पहुंचते हैं और लोगों के साथ इस हिट नंबर पर डांस करते हैं. थोड़ी देर बाद ही वहां पुलिस पहुंचती हैं और दोनों को अलग-अलग लोकेशन से गिरफ्तार कर लेती है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 December 2019
फिल्म प्रमोशन के लिए सलमान-शाहरुख के घर के बाहर जमकर नाचे सनी कौशल सनी कौशल

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने अपनी नई फिल्म 'भांगड़ा पा ले' के प्रमोशन के लिए काफी अलग तरीका अपनाया है. उन्होंने फिल्म की हीरोईन रुखसार डिल्लन के साथ मिलकर शाहरुख खान और सलमान खान के घर के बाहर जमकर भांगड़ा किया.  दरअसल सलमान और शाहरुख की फिल्म करण अर्जुन रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि करण और रुखसार पूरी तैयारी के साथ दोनों लोकेशन्स पर पहुंचते हैं और लोगों के साथ इस हिट नंबर पर डांस करते हैं. थोड़ी देर बाद ही वहां पुलिस पहुंचती हैं और दोनों को अलग-अलग लोकेशन से गिरफ्तार कर लेती है. हालांकि ये वीडियो का ही हिस्सा था और थोड़ी ही देर बाद दोनों एक दूसरे के साथ बातचीत करते हए दिखते हैं. करण और रुखसार की इस परफॉर्मेंस को देखने के लिए कई लोग पहुंचते हैं और दोनों एक्टर्स वहां मौजूद ऑडियन्स का मनोरंजन करते हैं. बता दें कि इस इस फिल्म के सॉन्ग 'भांगड़ा पा ले' के नाम पर सनी की फिल्म का टाइटल रखा गया है.  

इसी वजह के चलते ही सनी और रुखसार ने शाहरुख के घर मन्नत और सलमान के घर गैलेक्सी के बाहर जमकर डांस करने का फैसला किया. उन्हें फ्लैश मॉब ने भी जॉइन किया और ये काफी दिलचस्प नजारा बन गया. इस ट्रिब्यूट के बाद रुखसार और सनी का वीडियो वायरल हो रहा है और शाहरुख और सलमान के फैंस दोनों न्यूकमर्स एक्टर्स की तारीफ कर रहे हैं. गौरतलब है कि ये फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है और इस महीने शाहरुख और सलमान की फिल्म करण अर्जुन 25 साल पूरे कर लेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay