एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तानी सिंगर शफकत अमानत अली के बंगलुरु शो को VHP ने की रद्द करने की मांग

फवाद खान के बाद अब पाकिस्तानी सिंगर शफकत अमानत अली के बंगलुरु शो को रद्द करने की मांग. VHP ने बंगलुरु पुलिस को लिखा खत, कहां मांग नहीं मानी तो करेंगे विरोध.

Advertisement
रोहिणी स्‍वामी [Edited by: पूजा बजाज] 28 September 2016
पाकिस्तानी सिंगर शफकत अमानत अली के बंगलुरु शो को VHP ने की रद्द करने की मांग पाकिस्तानी सिंगर शफाकत अमानत अली

'फिर ले आया दिल', कभी अलविदा ना कहना, तेरे नैना जैसे दर्जनों हिट बॉलीवुड सॉन्ग्स गाने वाले पाकिस्तानी सिंगर शफकत अमानत अली के 30 सितंबर को बंगलुरु में होने वाले शो को रद्द करने की मांग उठी है.

देश में उरी आतंकी हमले के बाद से ही भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के खि‍लाफ कई राजनीतिक पार्टियों के अलावा लोग भी आवाज उठा रहे हैं. वहीं अमानत के शो को रोकने की भी मांग की गई है.

PAK कलाकारों पर बरसे अनुपम, कहा- आगे बढ़कर आतंकवाद की निंदा करते

जानकारी के मुताबिक, VHP (विश्व हिन्दू परिषद) नें बंगलुरु पुलिस को पत्र लिखकर 30 सितंबर को हाने जा रहे पाकिस्तानी सिंगर के शो को रद्द करने की मांग की है. VHP ने इस पत्र में लिखा है, '18 सितंबर को पाकिस्तान आतंकवादियों ने हमारे सैनिकों पर हमला किया, हम पाकिस्तान को आतंकी राज्य घोषि‍त करते हैं और इसी के चलते अगर कोई पाकिस्तानी सिंगर हमारे देश में परफॉर्म करता है तो हमारे सैनिकों और उनके परिवार वालों का अपमान होगा. हम मांग करते हैं कि इस एंटी नेशनल शो को रद्द करवाया जाए और हमारी अपील पर गौर किया जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो हम इसके खि‍लाफ लड़ेंगे.'

सलमान ने फवाद को दिखाया बाहर का रास्ता

VHP की ओर से यह पत्र कन्नड़ भाषा में लिखा गया है.

उरी आतंकी हमले के बाद से देश के कई राजनीतिक दलों ने देश में पाकिस्तानी कलाकारों को अपने देश वापिस लौटने की धमकी भी दी है. पिछले कई दिनों से यह मामला गर्माया हुआ है और बॉलीवुड स्टार्स भी इस पर अपनी राय रख रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay