एडवांस्ड सर्च

Advertisement

जब रीमा लागू के नि‍धन पर फूट-फूट कर रोई उनकी ऑनस्क्रीन पोती

जब रीमा लागू के नि‍धन पर फूट-फूट कर रोई उनकी ऑनस्क्रीन पोती
aajtak.in [Edited by: वंदना यादव]नई दिल्ली, 19 May 2017

बॉलीवुड अभिनेत्री रीमा लागू का 59 साल की उम्र में गुरुवार की सुबह निधन हो गया. मौत की वजह दिल का दौरा बताई जा रही है. रीमा लागू स्टार प्लस के शो नामकरण में दयावंती मेहता के रोल में नजर आ रही थीं. उनकी ऑनस्क्रीन पोती का किरदार निभा रही चाइल्ड आर्टिस्ट अर्शीन नामदार इस खबर को सुनकर फूट-फूटकर रो पड़ी.

अर्शीन नामदार को उनके को-स्टार रहीं रीमा लागू की मौत की खबर न्यूज से पता चली और जब अर्शीन अपने माता-पिता के साथ उनके घर पहुंची तो वहीं पर वह फूट-फूटकर रो पड़ी. अर्शीन स्टार प्लस के शो में अवनी के किरदार में नजर आई थीं जो शो दयावंती मेहता की पोती है.

रीमा लागू के अंतिम दर्शन करने पहुंचे आमिर समेत कई सितारे

रीमा लागू अपनी मौत के आठ घंटे पहले ही शो की शूटिंग करके वापस लौटी थीं. 15 मई को ही शो के लिए एक नया प्रोमो शूट किया गया था.

नए जमाने की मां की पहचान
रीमा लागू को बॉलीवुड में 90 के दशक से शुरू हुई नए जमाने की मां के रूप में याद किया जाएगा. वह सलमान खान की मां के रोल में दिखी थीं. 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान की मां के किरदार के साथ उनको भी एक पहचान मिली थी. इसके बाद मां-बेटे के बीच का एक अलग ही बॉन्ड दोनों ने 'हम साथ साथ हैं' में दिखाया.

बॉलीवुड की 'स्टार मदर' रीमा लागू का दिल का दौरा पड़ने से निधन

मराठी एक्टर से की थी शादी
1970 के आखिरी और 1980 की शुरुआत में उन्होंने हिंदी और मराठी फिल्मों में काम शुरू किया. उन्होंने मराठी एक्टर विवेक लागू से शादी की. हालांकि कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए. उनकी एक बेटी भी है.

बॉलीवुड की 'स्टार मदर' रीमा लागू को PM मोदी ने दी श्रद्धांजलि

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay