एडवांस्ड सर्च

स्वरा ने पूछा- रेप कराने वाले हिंदू विरोधी या आवाज उठाने वाले?

स्वरा भास्कर मौजूदा मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. उन्होंने कठुआ और उन्नाव रेप मामले में दोषियों को सजा देने की मांग की थी.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 30 May 2018
स्वरा ने पूछा- रेप कराने वाले हिंदू विरोधी या आवाज उठाने वाले? स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के कारण चर्चा में हैं. इस फिल्म में वे करीना और सोनम कपूर के साथ नजर आएंगी. स्वरा फिल्म के अलावा मौजूदा मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. हाल ही में उन्होंने कठुआ और उन्नाव रेप मामले में दोषियों को सजा देने की मांग की थी.

उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लिखा, ''मैं हिंदुस्तान हूं, मुझे शर्मिंदगी है. आठ साल की लड़की के साथ मंदिर में गैंगरेप और हत्या''. अब हाल ही में स्वरा ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि वे अपने बयान पर अभी भी खड़ी हैं.

स्वरा ने कहा, "किस चीज से आप हिंदू विरोधी होते हो? हिंदू विरोधी हरक़त क्या है? जो इंसान 8 साल की बच्ची को अगवा करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार करवाता है, ऐसे घिनौने अपराध को रचता है, ये चीज़ें हिंदू विरोधी हैं, न कि वे लोग जो ऐसे अपराध के विरोध में बोल रहे हैं?''

Veere di wedding: ये हैं बॉलीवुड की रियल लाइफ VEERS

स्वरा ने आगे कहा, "यदि आप हिंदू होने की वजह से मुसलमानों पर हमले कर रहे हैं तो इससे देश का नाम नहीं बल्कि बदनामी हो रही है. आप बहुत घटिया काम कर रहे हैं, जिसका जवाब आपको देना पड़ेगा. यदि आप बलात्कार को जस्टिफाई करने की कोशि‍श कर रहे हैं तो आप गिरे हुए इंसान हैं"

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay