एडवांस्ड सर्च

तो क्या ABCD-3 में दिखेगा वरुण, श्रद्धा और नोरा का लव ट्राएंगल?

रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म एबीसीडी-3 से कटरीना के वॉकआउट होने के बाद लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि नोरा फतेही अब कटरीना की जगह ले सकती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 January 2019
तो क्या ABCD-3 में दिखेगा वरुण, श्रद्धा और नोरा का लव ट्राएंगल? वरुण धवन

रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म एबीसीडी-3 से कटरीना के वॉकआउट होने के बाद लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि नोरा फतेही अब कटरीना की जगह ले सकती हैं. हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया. फैन्स किसी भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार ही कर रहे थे कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम भी इस फिल्म से जुड़ने लगा. अब कनफ्यूजन ये था कि वरुण के साथ श्रद्धा रोमांस करती नजर आएंगी या नोरा.

खबरों की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही फिल्म ABCD-3 में वरुण धवन की लव इंट्रेस्ट का रोल प्ले करती नजर आएंगी. उधर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके ये भी साफ कर दिया है कि वरुण और श्रद्धा की जोड़ी फिल्म में होना तय है, और इधर वरुण और नोरा अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे से चिट-चैट करते नजर आ जाते हैं. देखना होगा कि क्या फिल्म में नोरा, वरुण और श्रद्धा का लव ट्राएंगल देखने को मिलेगा.

बता दें कि फिल्म की पिछली कड़ी यानि एबीसीडी-2 में फैन्स वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पर्दे पर देख चुके हैं. दोनों को फैन्स ने पसंद किया था और उनके डांस नंबर्स यूट्यूब पर खूब वायरल हुए थे. वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आएंगे. फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग ली है जिसके वीडियो वह लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं.

View this post on Instagram

#KALANK- battlescars. शुरू तूने किया ख़त्म में करूँगा। #therealdeal.

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन की यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा मूवी होगी. कहा जा रहा है कि फिल्म में वरुण अपने करियर के अब तक के सबसे खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे. कुछ ही वक्त पहले वरुण ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपनी जख्मी पीठ दिखा रहे थे.

View this post on Instagram

🐬

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay