एडवांस्ड सर्च

वरूण धवन ने किया ट्वीट तो तापसी ने इस अंदाज में किया कंगना रनौत की बहन पर वार

कुछ दिनों पहले रंगोली चंदेल ने वरूण धवन को ट्रोल किया था और कहा था कि फिल्म जजमेंटल है क्या की तारीफ वाले पोस्ट में वरूण धवन ने कंगना रनौत का नाम अलग से नहीं लिया है. इस घटना के बाद अब तापसी पन्नू ने रंगोली चंदेल को चिढ़ाते हुए वरूण धवन को ट्रोल किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 July 2019
वरूण धवन ने किया ट्वीट तो तापसी ने इस अंदाज में किया कंगना रनौत की बहन पर वार तापसी पन्नू और वरूण धवन

कुछ दिनों पहले रंगोली चंदेल ने वरूण धवन को ट्रोल किया था और कहा था कि फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की तारीफ वाले पोस्ट में वरूण धवन ने कंगना रनौत का नाम अलग से नहीं लिया है. इस घटना के बाद अब तापसी पन्नू ने रंगोली चंदेल को चिढ़ाते हुए वरूण धवन को ट्रोल किया है.

दरअसल, तापसी पन्नू की फिल्म सांड की आंख का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. इस टीजर में तापसी और भूमि पेडनेकर हरियाणा की शूटर दादियों के किरदार में हैं. वरूण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्होंने टीजर को शेयर करते हुए लिखा हमे तुम पर गर्व है तुषार. भारत के रियल हीरोज को स्क्रीन पर लाने का काम कर रहे हो. ये दादियां बेस्ट हैं.

वरूण के इस ट्वीट पर तापसी ने लिखा अरे वरूण, पर तुमने फिल्म की तारीफ तो की, लेकिन हमारा नाम अपने ट्वीट में नहीं लिखा. आखिर क्यों क्यों क्यों?

वरूण ने भी इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा कि तापसी और भूमि नॉटी दादियां हैं.

गौरतलब है कि रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉपी बताया था. रंगोली अपने बयानों के चलते भी आलोचना का शिकार होती रही हैं.  रंगोली अक्सर अपने ट्वीट्स में निशाना साधते नजर आ रही हैं. 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च के दौरान एक पत्रकार से कंगना की बहस के बाद रंगोली लगातार सोशल मीडिया में बेहद आक्रामक ट्वीट्स कर रही हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay