एडवांस्ड सर्च

डाइट फॉलो कर रही थीं श्रद्धा कपूर, वरुण धवन ने जबरन खिलाया गुलाब जामुन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 11 June 2019
डाइट फॉलो कर रही थीं श्रद्धा कपूर, वरुण धवन ने जबरन खिलाया गुलाब जामुन वरुण धवन और श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं. हालांकि दोनों बहुत ज्यादा हेक्टिक शेड्यूल फॉलो कर रहे हैं लेकिन बावजूद इसके दोनों सेट पर मस्ती के लिए वक्त नकिालने से नहीं चूकते हैं. फिल्म में अहम रोल कर रहे एक्टर राघव जुयल ने हाल ही में एक मजेदार तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की.

तस्वीर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर नजर आ रही हैं. दरअसल तस्वीर डिनर टेबल पर ली गई है जहां वरुण धवन श्रद्धा कपूर को गुलाब जामुन खिलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में राघव ने लिखा, "जब आप अपने दोस्त को जबरदस्ती उसकी डाइट स्किप कराते हैं. तस्वीर पर वरुण धवन ने बिना देर किए कमेंट किया और लिखा, "जबरदस्ती उसे खिला दो... हाहाहा."

वरुण और श्रद्धा ने हाल ही में अपना दुबई शेड्यूल पूरा किया है. वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ रहे थे. बता दें कि रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी एबीसीडी का तीसरा पार्ट नहीं है. बहुत से लोगों को यह लग रहा था कि यह फिल्म का तीसरा पार्ट है लेकिन काफी वक्त पहले ही रेमो इस तरह की खबरों का खंडन कर चुके हैं.

View this post on Instagram

When u force a friend to skip your diet hahahah @varundvn @shraddhakapoor

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal) on

खबरों की मानें तो नोरा फतेही और प्रभुदेवा स्टारर यह फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे शानदार डांस फिल्म होगी. फिल्म के लिए कटरीना कैफ फर्स्ट चॉइज थीं लेकिन कटरीना उस वक्त तक अली अब्बास जफर स्टारर फिल्म भारत में बिजी थीं इसलिए रेमो ने वरुण के साथ पहले काम कर चुकीं श्रद्धा कपूर को रोल के लिए फाइनल किया. फिल्म पहले 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब इसे 8 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay