एडवांस्ड सर्च

कलंक का सबसे बड़ा राज : सलमान खान की वजह से वरुण धवन ने बदलवाया 'अपना नाम'

कलंक में पहले वरुण धवन के किरदार का नाम जफ़र नहीं कुछ और था. एक रिपोर्ट में वरुण धवन के किरदार का नाम कैसे बदला इसकी दिलचस्प कहानी सामने आई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 March 2019
कलंक का सबसे बड़ा राज : सलमान खान की वजह से वरुण धवन ने बदलवाया 'अपना नाम' वरुण धवन और सलमान खान

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही "कलंक" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है. आज फिल्म के मेन लीड वरुण धवन और एक्टर आदित्य रॉय कपूर का लुक जारी हुआ है. ये मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा 40 के दशक की कहानी पर आधारित है. फिल्म में वरुण धवन, जफ़र का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, वरुण का नाम जफर नहीं बल्कि कुछ और रखा गया था जिसे सलमान खान की वजह से उन्होंने बदलवा दिया था.

एक सूत्र के आधार पर सिनेब्लिट्ज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण को सुल्तान नाम काफी पसंद आया था. लेकिन उन्हें लगा कि बॉलीवुड में केवल एक ही सुल्तान हो सकता है. वो कोई और नहीं सलमान खान ही हैं. वरुण, सलमान की काफी इज्जत करते हैं. उन्होंने मेकर्स से आग्रह किया कि उनके किरदार का नाम बदलकर जफ़र कर दिया जाए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मेकर्स वरुण की बात से सहमत हो गए और एक्टर के किरदार का नाम सुल्तान से बदलकर जफ़र कर दिया. बता दें कि कबीर खान की फिल्म "सुल्तान" में रेसलर की भूमिका निभाने के बाद सलमान खान को घर-घर में सुल्तान के तौर पर पहचाना जाने लगा था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. इसके अलावा सलमान को उनकी सुपरहिट फिल्म दबंग के बाद से ही अक्सर फैंस उन्हें दबंग खान के नाम से भी पुकारते हैं.

View this post on Instagram

Fate loves the fearless and he's the most favoured. Presenting Zafar. #MenOfKalank #Kalank @varundvn @duttsanjay @adityaroykapur @aliaabhatt @aslisona @madhuridixitnene @abhivarman @karanjohar #SajidNadiadwala @apoorva1972 @foxstarhindi @nadiadwalagrandson . . . . . . . . . #Varun #VarunDhawan #Poster #KalankPoster #FirstLook #New #Film #Cinema #Movies #Bollywood #Dharma #DharmaMovies #AbhishekVarman #April2019

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

View this post on Instagram

He runs this grand world with an iron-fist! Meet Balraj Chaudhry! @duttsanjay #MenOfKalank #Kalank

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

View this post on Instagram

A Cast.🔥❤️ #KALANK - An Epic Drama with An Epic Cast! They're coming to steal hearts of audience. @varundvn @aliaabhatt @adityaroykapur @duttsanjay @aslisona @madhuridixitnene @dharmamovies @nadiadwalagrandson @abhivarman @wardakhannadiadwala Marked my Calendar already; April 19th 2019 #WeWantKalankTrailer Credits - @varundvnspecial

A post shared by Varun Dhawan FanClub (@_varunholics_) on

View this post on Instagram

He defines the nobility of his era! Here’s Dev! #MenOfKalank #Kalank @aliaabhatt @madhuridixitnene @duttsanjay @adityaroykapur @aslisona @abhivarman @ipritamofficial @karanjohar #SajidNadiadwala @apoorva1972 @foxstarhindi @dharmamovies @nadiadwalagrandson

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

 

वरुण और आलिया की कलंक को साजिद नाडियाडवाला, करण जौहर, हीरु यश जौहर और अपूर्व मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं. करण ने फिल्म को अपने दिल के काफी करीब बताया है. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि इस फिल्म की कहानी उनके दिमाग में 15 साल पहले आई थी. उन्होंने ये भी कहा था कि ये वो आखिरी फिल्म थी जिस पर करण के पिता यश जौहर ने काम किया था.

इस मल्टीस्टारर फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, कुणाल खेमू, हितेन तेजवानी, माधुरी दीक्षित नेने और आदित्य रॉय कपूर ने अहम भूमिका निभाई है. मूवी अगले महीने 19 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म का बजट 80 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay