एडवांस्ड सर्च

देशभर के बुनकरों ने भेजा वरुण-अनुष्का की 'सुई धागा' का लोगो:Video

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म सुई धागा के जरिए मेड इन इंडिया के विचार को प्रमोट कर रहे हैं. देशभर के बुनकरों ने उनके लिए अपनी कला के नमूने भेजे हैं.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 07 August 2018
देशभर के बुनकरों ने भेजा वरुण-अनुष्का की 'सुई धागा' का लोगो:Video बुनकरों द्वारा भेजे गए फिल्म के लोगो

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया'  से एक फ्रेश स्टोरी के साथ परदे पर लौट रहे हैं. इसमें वरुण और अनुष्का दोनों का लुक पारंपरिक है. स्टोरी भी ग्रामीण पृष्ठभूमि से जुड़ी है.

28 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के निर्माताओं ने देशभर के बुनकरों से सुई धागा के लिए लोगो मंगाए थे. ये लोगो गुजरात, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, कश्मीर, ओडिशा, पंजाब, बंगाल, केरल सभी जगहों से आए. इन सबको निर्माताओं ने फिल्म का ऑफिशियल लोगो घोषित किया है.

निर्माताओं ने फोटोशॉप से लोगो बनाने के बजाय मेड इन इंडिया के कैंपेन और फिल्म को प्रमोट करने के लिए पारंपरिक बुनाई में माहिर बुनकरों की कला को आगे बढ़ाने का फैसला लिया.

28 सितंबर को आएंगे मौजी और ममता, देखें सुई-धागा का FIRST LOOK

अनुष्का ने जनवरी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो कढ़ाई करते नजर आ रही थीं. वरुण ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर सिलाई करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी. दोनों मुख्य कलाकार हाथ से कढ़ाई-बुनाई को प्रमोट कर रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है. फिल्म इस साल 28 सितंबर को रिलीज होगी.पहली बार वरुण और अनुष्का साथ काम कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले दोनों की तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वो स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay