एडवांस्ड सर्च

राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लिखा लव लेटर, सोशल मीडिया पर वायरल

राजकुमार ने लिखा- मेरे कई रोमांटिक और अच्छे रोल्स करने के बावजूद मेरे जेहन में प्यार को कुबूल करने, जाहिर करने, इशारे करने को लेकर सवाल आते हैं. सवाल जो इस बारे में हैं कि वो आपको कैसा महसूस कराते हैं बनाम वो आपको कैसे लगते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 February 2020
राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लिखा लव लेटर, सोशल मीडिया पर वायरल राजकुमार राव और पत्रलेखा

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और मोहब्बत के इस मौसम में कपल्स एक दूसरे के प्रति प्यार जाहिर कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने भी खास अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है. राजकुमार राव ने पत्रलेखा के लिए एक लव लेटर लिखा है जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. तो चलिए राजकुमार राव के ही शब्दों में आपको बताते हैं उनके दिल की बात.

"डियर पत्रलेखा, ये मोहब्बत का महीना है और मैं इसके बारे में ही सोच रहा था. सोच रहा था मोहब्बत के बारे में और उन शब्दों या इशारों के बारे में जिनके जरिए हम इसे जाहिर करते हैं. मेरे कई रोमांटिक और अच्छे रोल्स करने के बावजूद मेरे जेहन में प्यार को कुबूल करने, जाहिर करने, इशारे करने को लेकर सवाल आते हैं. सवाल जो इस बारे में हैं कि वो आपको कैसा महसूस कराते हैं बनाम वो आपको कैसे लगते हैं. अब आप कह सकते हैं कि क्या वाकई? लेकिन प्यार वो है जिसमें दुनिया गोल घूम जाती है. हां, ऐसा ही होता है. लेकिन इसे लेकर बहुत कुछ बुरा भी कहा गया है और बहुत मिसअंडरस्टैंड किया गया है. मेरी फिक्र उन्हीं झूठों को लेकर है."

View this post on Instagram

Happy Valentine’s Day @patralekhaa #greatertogether

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

"कितनी बार ऐसा होता है कि हम 'प्यार में पागल' और 'प्यार में अंधे' जैसी बातें कहते हैं ताकि अपनी फीलिंग्स जाहिर कर सकें. क्या कभी रुककर सोचा है कि इनका क्या मतलब होता है? क्या प्यार वो है जो लॉजिक से परे हो जाता है, क्या ये वो है जो आपको बेबस बना कर छोड़ देता है?"

#AngreziMedium मैं वापस आऊंगा: उदास आवाज का इरफान जिसमें जिंदा है उम्मीद की सांस

ये है सलमान खान का वैलेंटाइन डे प्लान, 'गर्लफ्रेंड' संग ऐसे करेंगे सेलिब्रेट

बिना फैंसी डेट्स वाली मोहब्बत

राजकुमार राव ने अपने दो पन्ने के लेटर में बेहिसाब बातें लिखी हैं. अपनी बात को खत्म करते हुए लिखा, "मैं अपनी बात को जारी रख सकता हूं लेकिन ये कहते हुए खत्म करूंगा कि साथ में कई साल गुजार दिए और कई उतार चढ़ाव देखे. लेकिन एक चीज इस दौरान स्थिर रही और वो हैं 'हम'. बिना किसी फैंसी डिनर डेट्स, चॉकलेट या दिखाने की चीजों की जरूरत महसूस किए. मैं इस रास्ते पर हमेशा चलते रहना चाहूंगा, वो चीजें करना चाहूंगा जो जरूरी हैं और इस खूबसूरत अहसास की कल्पना करते हुए आगे बढ़ना चाहूंगा ताकि हम मिलकर और ज्यादा मजबूत होते जाएं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay