एडवांस्ड सर्च

जब डोनाल्ड ट्रंप के शाही डिनर में पहुंच गया बंदर, रहमान ने शेयर किया वीडियो

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज का आयोजन किया गया. लेकिन उस रात्रिभोज में एक खास मेहमान ने भी दे दी दस्तक.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 February 2020
जब डोनाल्ड ट्रंप के शाही डिनर में पहुंच गया बंदर, रहमान ने शेयर किया वीडियो एआर रहमान

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का दो दिवसीय भारत दौरा समाप्त हो चला है. ट्रंप अमेरिका के लिए भी रवाना हो गए हैं. लेकिन उनकी इस ऐतिहासिक यात्रा में कई यादगार पल देखने को मिले. अब फिर वो चाहे ट्रंप का बॉलीवुड फिल्मों का जिक्र करना हो या हो इवांका ट्रंप का हिदुस्तानी डिजाइनर के बनाए कपड़े पहनना. अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डोनल्ड ट्रंप के रात्रिभोज में बंदर?

बता दें, मंगलवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी. लेकिन उस शाही भोज के अलावा सुर्खियां बटोरी एक बंदर ने. जी हां, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रात्रिभोज में एक बंदर भी देखा गया.

मशहूर सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक बंदर फूल और पत्तियों को खा रहा है. ये वीडियो इस समय वायरल हो चली है. ए आर रहमान इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं ' हमारा दोस्त भी अपना भोजन कर रहा है'.

View this post on Instagram

Meanwhile our little friend was having dinner too!

A post shared by @ arrahman on

इस क्यूट वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. वैसे ए आर रहमान ने रात्रिभोज की और भी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं.

View this post on Instagram

A post shared by @arrahman on

View this post on Instagram

A post shared by @arrahman on

कई बड़े सितारे हुए शामिल

बता दें, इस कार्यक्रम में ए आर रहमान के अलावा उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत के प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे, प्रमुख रक्षा अध्यक्ष बिपिन रावत, विप्रो के संस्थापक अजीम प्रेमजी और बैंकर कोटक महिंद्रा भी मौजूद रहे.

पंजाब की गलियों से निकल चंदू चायवाला बनने तक, ऐसी है चंदन की रियल लाइफ

The Kapil Sharma Show: नवजोत सिंह सिद्धू को इंसाफ दिलवाएंगे टाइगर श्रॉफ, जानिए कैसे

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay