एडवांस्ड सर्च

ट्वीट चोरी विवाद पर उर्वशी ने दी सफाई, सोशल मीडिया टीम पर लगाया इल्जाम

उर्वशी रौतेला ने ऑस्कर विनिंग साउथ कोरियन फिल्म पैरासाइट को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ गईं. इसका कारण है उन पर इस ट्वीट को चुराने के आरोप का लगना.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 April 2020
ट्वीट चोरी विवाद पर उर्वशी ने दी सफाई, सोशल मीडिया टीम पर लगाया इल्जाम उर्वशी रौतेला

देश में लॉकडाउन के चलते सेलेब्स अलग-अलग तरीकों से अपने आपको व्यस्त रखने की कोशिश कर रहे हैं. खाना पकाने से लेकर बर्तन धोने और घर के बाकि काम तक सबकुछ बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक विवाद अपने मोल लेकर बैठ गई हैं. उर्वशी रौतेला ने ऑस्कर विनिंग साउथ कोरियन फिल्म पैरासाइट को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसकी वजह से वे सुर्खियों में आ गईं. इसका कारण है उन पर इस ट्वीट को चुराने के आरोप का लगना.

उर्वशी ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने के बाद अब उर्वशी की टीम से इस ट्वीट के मामले पर सफाई दी है. उर्वशी ने सारा इल्जाम अपनी सोशल मीडिया टीम के मत्थे मढ़ दिया है. उर्वशी के प्रवक्ता ने कहा, 'उर्वशी रौतेला का प्रवक्ता होने के नाते मैं ये साफ करना चाहता हूं कि पैरासाइट फिल्म के बारे में ट्वीट उर्वशी ने नहीं लिखा था. ये उनकी सोशल मीडिया टीम का काम था. उर्वशी को इस बारे में पता भी नहीं था. जैसे ही हमें इस बारे में पता चला हमने अपनी गलती को सुधारा. असुविधा के लिए खेद है.'

ये है मामला

बता दें कि हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम पर ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट रिलीज हुई है. जहां कई लोग इस फिल्म को थियेटर्स में देख चुके हैं वहीं कई इसे प्राइम पर रिलीज होने के बाद देख रहे हैं. ऐसे में कई दर्शक सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी अपनी राय और रिव्यूज को भी शेयर कर रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने भी इस फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट शेयर किया, जिसको एक महिला ने अपने प्रोफाइल से शेयर कर अपना बताया. उन्होंने अपने ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी साथ में शेयर किया.

उर्वशी ने ट्वीट में लिखा था, 'एक बात जो मुझे पैरासाइट फिल्म के बारे में बेहद अच्छी लगी वो ये थी कि इस फिल्म में उस परिवार को एक धूर्त और स्कैमर परिवार के तौर पर दिखाने के बजाए इस बात पर फोकस किया गया कि वे अपने काम में बेहतरीन थे. ऐसा नहीं था कि उन्हें अपना काम या अपनी स्किल अच्छे से नहीं आती थी लेकिन संस्थानों के ठप्पे की कमी के चलते उन्हें जूझना पड़ा.'

कुकिंग वीडियो शेयर करने पर सानिया मिर्जा ने सेलेब्स को लगाई फटकार, कहा...

81 की उम्र में मिलिंद सोमन की मां ने बहु संग किया वर्कआउट, वीडियो वायरल

ये ट्वीट न्यूयॉर्क में रहने वाले लेखक जेपी ब्रैमर का था. उर्वशी ने उनके ट्वीट को कॉपी पेस्ट करते हुए अपना ट्वीट बना लिया था और लेखक को कोई क्रेडिट भी नहीं दिया था. इसके बाद ट्वीट के लेखक ने अपने ही ट्वीट के जवाब में उर्वशी के लिए बड़ा सवाल डाल दिया. उनका कहना है कि उनके ट्वीट में कई व्याकरण की गलतियां हैं, जिन्हें कम से कम उर्वशी को कॉपी करने से पहले ठीक कर लेना चाहिए था. इससे वो दावा कर सकती थीं कि ये ट्वीट चुराया हुआ नहीं है. उन्होंने लिखा, 'इन्हें कम से कम इस ट्वीट की व्याकरण तो ठीक कर ही लेनी चाहिए थी. मेरी खराब व्याकरण? क्या उन्हें ये भी पसंद है? कमाल है.'

सोशल मीडिया पर उर्वशी को जमकर ट्रोल किया गया. एक शख्स ने उर्वशी को ट्रोल करते हुए कहा कि उनमें इतनी क्षमता ही नहीं है कि वे पैरासाइट जैसी गंभीर फिल्म को देखने के बाद उस पर अपनी ठीक से राय तक दे पाएं. वही एक शख्स का कहना था कि उर्वशी को आखिर क्या जरुरत पड़ गई थी जो उन्होंने पैरासाइट जैसी संवेदनशील फिल्म देख डाली.

ये पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला पर किसी के ट्वीट को कॉपी करने का इल्जाम लगा हो. इससे पहले वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सुपर मॉडल जीजी हडीड के ट्वीट को कॉपी कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay