एडवांस्ड सर्च

Advertisement

उपेन ने कहा, करिश्मा ने मेरा इस्तेमाल किया

उपेन ने कहा, करिश्मा ने मेरा इस्तेमाल किया
aajtak.in [Edited By: लेखा गौरकर]नई दिल्ली, 20 March 2017

एक्स बिग बॉस कपल  उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना की जोड़ी को टीवी की सबसे हॉट जोड़ियों मे गिना जाता था. कुछ दिनों पहले दोनों को एकसाथ लंच डेट पर भी देखा गया था. जिसके बाद अफवाह आ रही थी की दोनों एक बार फिर रिलेशनशिप में आ सकते हैं.

लेकिन उपेन के ट्वीट्स ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनका अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड करिश्मा के साथ वापस रिलेशन मे आने का कोई प्लान नही है.  उपेन ने टीवी की हॉट दीवा करिश्मा तन्ना पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि करिश्मा ने केवल उनका इस्तेमाल किया और वो लगातार उनसे झूठ बोलती आईं हैं.

दो साल की डेटिंग के बाद अगल हुए करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल.

उपेन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अंकाउट से करिश्मा तन्ना पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए और अपना दुख जताया. उपेन के पहले ट्वीट मे उन्होने करिश्मा के लिए लिखा है - जब कोई आपका इस्तेमाल करता है तो वो अहसास बहुत बुरा होता है..


दूसरे ट्वीट में उन्होने लिखा है - मरे हुए फूल को पानी देना बेकार है अगर वो खत्म हो जाए तो..

जब साड़ी पहने करिश्मा तन्ना सेट पर गिरीं

उपेन पटेल ने अपने सभी ट्वीट्स करिश्मा को टैग करके लिखे हैं. इसके बाद भी उपेन रुके नहीं और लगातार तीसरे ट्वीट में भी करिश्मा को उनको धोखा देने के लिए शक्रिया कहा है. .

आपको बता दें कि साल 2014 में बिग-बॉस के आठवें सीजन में उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना ने भाग लिया था. शो के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2015 में करिश्मा को नच बलिए-7 के सेट पर सबके सामने प्रपोज भी किया था. लेकिन 2016 में दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आ गईं .हालंकि अब भी दोनों ने अपने ब्रेकअप की वजह किसी को नहीं बताई है.

 

(आजतक लाइव टीवी देखने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.)

टैग्स

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay