एडवांस्ड सर्च

Advertisement
FIFA World Cup 2018

आदित्य नारायण ने ऑटो को मारी थी टक्कर, अब दे रहे हैं ये सफाई

आदित्य नारायण ने ऑटो को मारी थी टक्कर, अब दे रहे हैं ये सफाई
श‍िवांगी ठाकुर [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 13 March 2018

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने सोमवार को अपनी कार से एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में दो लोग घायल हो गए थे. आदित्य को घटना के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया. अब इस मामले में आदित्य ने अपनी सफाई दी है.  

 इस मामले में आदित्य ने अपने बयान में कहा है, ''यह एक दुर्भाग्यपूर्ण हादसा था. जो कुछ हुआ मैं उसके लिए माफी मांगता हूं. मैं घटना के तुरंत बाद घायल ड्राइवर और ऑटो में बैठी महिला यात्री को कोकिलाबेन अस्पताल ले गया. जहां उनका उपचार चला.''

आदित्य नारायण ने ऑटोरिक्शा को मारी टक्कर, ड्राइवर और महिला घायल, मिली जमानत

 आदित्य ने कहा कि वे इलाज का सारा खर्च उठाएंगे. महिला की हालत अब ठीक है और संभवत आज डिस्चार्ज हो जाएंगी. जबकि ड्राइवर का अभी मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है.''

 उधर, आदित्य नारायण के वकील जुल्फीकार मेमन का कहना है कि ''आदित्य ने वही किया जो कोई भी जिम्मेदार आदमी करता. उनका परिवार घायलों की सभी मेडिकल जरूरतों को पूरा कर रहा है.'' आदित्य पर अपनी कार से एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने का आरोप था. ऑटोरिक्शा का ड्राइवर (उम्र 64 साल) और उसमें सवार एक महिला (उम्र 32 साल) घायल हो गए हैं. यह घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई थी.

पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा फेम उदित नारायण के बेटे ने सरेआम किया ये काम

विवादों से पुराना नाता

पिछले साल अक्टूबर में आदित्य का एक एयरलाइन के स्टाफ मेंबर को धमकाने और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो सामने आया था. दरअसल, रायपुर एयरपोर्ट पर अतिरिक्त लगेज के मुद्दे पर आदित्य और इंडिगो कर्मियों के बीच जमकर बहसबाजी हुई थी. इसके बाद आदित्य ने इंडिगो कर्मियों को देख लेने तक की धमकी दे डाली.

आदित्य रायपुर एक इवेंट में गाना गाने आये थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद वो रायपुर से मुंबई जा रहे थे. इंडिगो प्रबंधन के मुताबिक आदित्य को अतिरिक्त लगेज के लिए लगभग 13 हजार रूपये इंडिगो को देने थे, लेकिन वह 10 हजार रूपये देने पर अड़े थे. जिस समय इंडिगो कर्मचारियों से आदित्य की तू तू मैं मैं हो रही थी, उस वक्त किसी पैसेंजर ने मौके का वीडियो बना लिया था.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay