एडवांस्ड सर्च

बेहद 2: प्रोमो शूट के लिए जब जेनिफर ने असली नाखूनों से खरोंची जमीन

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने सीरियल बेहद से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. बेहद के पहले पार्ट में जेनिफर ने जिस डेडिकेशन ने अपने रोल को जस्ट‍िफाई किया वह इस बार भी नजर आ रहा है. दरअसल, शो के एक BTS वीडियो में एक्ट्रेस खुद को चोट पहुंचाती नजर आईं. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 14 November 2019
बेहद 2: प्रोमो शूट के लिए जब जेनिफर ने असली नाखूनों से खरोंची जमीन जेनिफर विंगेट

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने सीरियल बेहद से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. जल्द ही इसका सीक्वल बेहद 2 भी शुरू होने वाला है. बेहद के पहले पार्ट में जेनिफर ने जिस डेडिकेशन ने अपने रोल को जस्ट‍िफाई किया वह इस बार भी नजर आ रहा है. दरअसल, शो के एक BTS वीडियो में एक्ट्रेस शॉट की जरूरत के मुताबिक खुद को चोट पहुंचाती नजर आईं.

हाल ही में शो का प्रोमो शूट किया गया. इस दौरान शॉट को परफेक्ट बनाने के लिए एक्ट्रेस खुद को चोट पहुंचाने से भी नहीं कतराईं. सीरियल के डायरेक्टर विजय मौर्या ने इस बात का खुलासा किया है. विजय ने बताया कि एक शॉट में जेनिफर को जमीन पर नाखून से स्क्रैच करना था. इसके लिए जेनिफर ने अपने असली नाखूनों से शॉट को पूरा किया. उनके नाखूनों को काफी चोट भी लगी.

View this post on Instagram

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

डायरेक्टर ने की जेनिफर के डेडिकेशन की तारीफ-

विजय ने आगे कहा कि इस प्रोमो शूटिंग को जेनिफर ने बिना किसी शिकायत पूरा किया है. शो के प्रति यह उनका डेडिकेशन शानदार है. बता दें कि अब तक बेहद 2 के तीन प्रोमो वीडियोज रिलीज हो चुके हैं. तीनों ही प्रोमो वीडियो परफेक्शन का उदाहरण पेश करते हैं. यह शो 2 दिसंबर से शुरू होने वाला है.

माया को लोगों ने दिया प्यार-

शो में जेनिफर का फर्स्ट लुक बेहद खतरनाक है और कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका रोल भी ऐसा ही होगा. शो के पहले पार्ट में जेनिफर ने माया का ग्रे शेड निभाया था. उनके इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay