एडवांस्ड सर्च

चाहत खन्‍ना ने शेयर किया फ्लाइट हादसे का डरावना अनुभव, कहा- लगा मेरी जान जाने वाली है...

टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना ने अपने साथ एक दिन में हुए दो हादसों का जिक्र किया है. इनमें से एक प्‍लेन हादसा होते होते टला जिसमें उनकी जान जा सकती थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 February 2020
चाहत खन्‍ना ने शेयर किया फ्लाइट हादसे का डरावना अनुभव, कहा- लगा मेरी जान जाने वाली है... चाहत खन्‍ना

हादसों का कुछ कहा नहीं जा सकता, ये कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है. हाल ही में टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना ने अपने साथ हुए ऐसे ही एक डरावने फ्लाइट हादसे के बारे में बताया. उन्‍होंने बताया कि कैसे उस दिन उनके साथ दो घटनाएं हुईं जिसमें से एक प्‍लेन हादसा होते होते टला.

दरअसल, चाहत हाल ही में एक इवेंट में शामिल होने दिल्‍ली आईं थी. इवेंट के बाद सुबह 6 बजे दिल्‍ली से वापस मुंबई के लिए उनकी फ्लाइट थी. प्‍लेन में बैठने के बाद चाहत और प्‍लेन के बाकी पैसेंजर्स के साथ एक डरावना हादसा हुआ. स्‍पॉटबॉय के साथ बातचीत में चाहत ने बताया कि अचानक प्‍लेन में बहुत जोर से ब्रेक लगने के कारण सारे ऑक्‍सीजन मास्‍क उतर गए थे. इससे पैसेंजर्स में डर पैदा हो गया और सभी लोग अपनी सुरक्षा की कामना करने लगे. लेकिन थोड़ी कोश‍िश के बाद प्‍लेन हॉल्‍ट में लाया गया और सभी पैसेंजर्स को दूसरी फ्लाइट में बिठाया गया.

अक्षय कुमार का सुपरफैन चौकीदार, सिर्फ पेंसिल से बना दिए एक्टर के स्केच 

चाहत ने उस दिन उनके साथ हुए एक और घटना का भी जिक्र किया. चाहत ने कहा- 'वह दिन मेरे लिए बहुत मुश्‍क‍िल था. एयरपोर्ट जाते वक्‍त जिस कैब में मैं बैठी थी उसका कैब ड्राइवर मेरे साथ सेल्‍फी लेने के लिए कैब से बाहर आने को कह रहा था. मैंने सुबह 4 बजे अपने दोस्‍त से बात करने की कोश‍िश की और ड्राइवर को बोला कि पुलिस आ रही होगी. पुलिस का नाम सुनते ही उसने मुझे एयरपोर्ट पहुंचा दिया, और फिर रनवे में ब्रेक वाली घटना. ऐसा लगा कि मैं उस दिन जान खोने वाली थी, लेकिन किस्‍मत से मैं बच गई और बाकी के पैसेंजर्स भी. घर पहुंचने के बाद मैंने राहत की सांस ली.'

कुली नं 1 का रीमेक बनने से नाराज हैं गोविंदा? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

चाहत खन्‍ना अक्‍सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रहती हैं. साल 2018 में उन्‍होंने अपने पति फरहान मिर्जा के ख‍िलाफ तलाक की अर्जी दाख‍िल की थी. उन्‍होंने फरहान पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे. चाहत और फरहान की दो बेटी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay