एडवांस्ड सर्च

कोरोना का कहर, अब गई इस मशहूर एक्ट्रेस के पिता की जान

एक्ट्रेस सोफिया माइल्स के पिता पीटर माइल्स की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो चुकी है. इस बात की जानकारी सोफिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 March 2020
कोरोना का कहर, अब गई इस मशहूर एक्ट्रेस के पिता की जान सोफिया माइल्स

कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. इटली, अमेरिका, चीन और ईरान जैसे देशों में कई सारे लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. ऐसे में एक दुखद खबर हॉलीवुड इंडस्ट्री से भी सुनने में आ रही है. ट्रांसफार्मर्स और मैन्सफील्ड पार्क जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोफिया माइल्स के पिता पीटर माइल्स का कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते निधन हो गया है. वे कोरोना पोजिटिव थे और अपना इलाज करा रहे थे. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

एक्ट्रेस ने ट्वीट के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी प्रशंसकों को दी. उन्होंने लिखा- रेस्ट इन पीस पीटर माइल्स. मेरे प्यारे पिता का निधन कुछ घंटे पहले हुआ. कोरोना वायरस ने मेरे पिता की जान ले ली. इस खबर को शेयर करने के बाद से एक्ट्रेस को हर तरफ से संवेदनाएं मिल रही हैं.

कोरोना पर मालिनी अवस्थी ने बनाया गाना, पीएम मोदी ने शेयर कर कही ये बात

करण जौहर ने ट्विटर अंताक्षरी पर स्मृति ईरानी के लिए मजे, कहा- लग जा गले

इससे पहले सोफी ने ट्विटर पर अपने पिता और भाई संग एक तस्वीर साझा की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मेरे पिता, मेरे भाई और मैं, साझा करने के लिए एक यादगार तस्वीर. इससे पहले सोफी ने इलाज कराते हुए पिता की तस्वीर शेयर की थी. वे पिता के बगल में मास्क और ग्लोव्स लगाए खड़ी थीं.

टॉम हैंक्स ने भी कराया अपना कोरोना टेस्ट

बता दें कि कोरोना वायरस का टेस्ट हॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने कराया है. इसमें एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ, एक्ट्रेस रिता विलसन, ब्रिटिश एक्टर इडरिस एल्बा और फ्रोजेन एक्टर Rachel Matthews भी शामिल हैं. भारत में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं और लखनऊ में अपना इलाज करा रही हैं. बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से अब तक विश्वभर में 13 हजार से ज्यादा लोगों की जानें जा चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay