एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस: वीकेंड तय करेगा टोटल धमाल के लिए 150 करोड़ की राह

बॉलीवुड पर टोटल धमाल ने जो कमाल किया है वो शानदार है. फिल्म ने ना सिर्फ 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने के बाद 150 करोड़ की तरफ धीमी गति से बढ़ रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 March 2019
बॉक्स ऑफिस: वीकेंड तय करेगा टोटल धमाल के लिए 150 करोड़ की राह टोटल धमाल

बॉलीवुड पर टोटल धमाल ने जो कमाल किया है वो शानदार है. फिल्म ने ना सिर्फ 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, बल्कि फिल्म 150 करोड़ की तरफ भी बढ़ रही है. मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. साथ ही ये फिल्म इस फ्रेंचाइजी की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. बता रहे हैं फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने अपनी कमाई की लय को बरकरार रखा है. टोटल धमाल ने शुक्रवार को 1.75 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 2.76 करोड़ की कमाई की.  साथ ही फिल्म की कमाई में रविवार को इजाफा देखने को मिल सकता है. फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 137.06 करोड़ का हो चुका है.

टोटल धमाल के बारे में एक बात कही जा सकती है कि फिल्म ने लुका छिपी और सोन चिड़िया जैसी फिल्मों की रिलीज के बाद भी अपनी कमाई की लय को बरकरार रखा. मगर अब बदला और कैप्टन मार्वेल की रिलीज के बाद फिल्म के लिए आगे की राह काफी मुश्किल हो चली है. फिल्म के लिए 150 करोड़ का कलेक्शन करना इतना आसान नहीं लग रहा है. टोटल धमाल के इस वीकेंड के कलेक्शन के बाद ये पता चलेगा कि फिल्म 150 करोड़ कमा पाएगी या नहीं.

View this post on Instagram

Laughter Se Kariye 1, 2 Ka 4! Catch #TotalDhamaal in cinemas near you! Book Tickets Now! Link in bio.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

View this post on Instagram

Ek Madhuri Sab Pe Bhaari!

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

फिल्म की बात करें तो टोटल धमाल, धमाल फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म है. फिल्म की कास्ट में माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख और अरशद वारसी जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म के जरिए काफी लंबे वक्त बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी साथ नजर आई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay