एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के पार टोटल धमाल, बने ये र‍िकॉर्ड

मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 March 2019
बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के पार टोटल धमाल, बने ये र‍िकॉर्ड टोटल धमाल

मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म टोटल धमाल, बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है. इस फैमिली ड्रामा मूवी ने रिलीज के 9 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा हुआ है. रविवार को भी फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकती है. टोटल धमाल की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शु्क्रवार को 4.75 करोड़ रुपए कमाए थे. मगर फिल्म ने शनिवार को 7.02 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है जिसे शानदार कहा जा सकता है. धमाल फ्रेंचाइज की ये तीसरी फिल्म है और अब तक की सबसे सफल फिल्म बन गई है. बता दें टोटल धमाल, अजय देवगन के करियर की 9वीं ऐसी फिल्म साबित हुई है जिसकी कमाई 100 करोड़ के पार गई हो. इसके अलावा ये माधुरी दीक्षित के करियर की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई हो.

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन दिल, बेटा, इश्क और मस्ती जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक इंद्र कुमार ने किया है. फिल्म में अजय देवगन के अवाला, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख और अरशद वारसी जैसे कलाकार शामिल हैं. जिस तरह फिल्म कलेक्शन कर रही है उस हिसाब से इसके लिए 150 करोड़ की कमाई करना ज्यादा मुश्किल नहीं होगी. मगर हाल ही में रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी से इस कॉमेडी मूवी को कड़ी टक्कर मिल सकती है.

इसके अलावा सिनेमाघरों में सुशांत सिंह राजपूत की मूवी सोन चिड़िया भी रिलीज हो गई है. फिल्म को काफी कम स्क्रीन मिली है. इसके अलावा रणवीर सिंह स्टारर गली बॉय की कमाई वक्त के साथ-साथ धीमी होती जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay