एडवांस्ड सर्च

भांजी के रोने वाले वीडियो पर ट्रोल हुआ था ये सिंगर, भड़के थे विराट कोहली

इस सिंगर की भांजी का रोने वाले वीडियो हुआ था वायरल, फिर भड़के थे विराट कोहली और शिखर धवन

Advertisement
aajtak.in [Edited By:पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 04 July 2018
भांजी के रोने वाले वीडियो पर ट्रोल हुआ था ये सिंगर, भड़के थे विराट कोहली तोशी साबरी

तोशी साबरी बॉलीवुड सिंगर और म्यूजीशियन हैं. उनके छोटे भाई शारिब साबरी भी एक सिंगर हैं. तोशी अमूल स्टार वॉइस ऑफ इंडिया, उस्तादों का उस्ताद और जो जीता वही सुपरस्टार जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं.

अपने भाई के साथ मिलकर तोशी राज, यमला पगला दीवाना 2, जैकपॉट, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, हाउसफुल 3 और फुकरे रिटर्न्स जैसी फिल्मों के कुछ गानों का संगीत दे चुके हैं. उनका अगला प्रोजेक्ट यमला पगला दीवाना फिर से है.

 कुछ समय पहले दोनों अलग कारण से सुर्खियों में आए थे. दरअसल, एक बच्ची का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक औरत उस बच्ची को बरी बुरी तरह से डांट-मारकर पढ़ा रही है और बच्ची उसे प्यार से पढ़ाने को बोल रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग गुस्से में आ गए थे और यहां तक कि क्रिकेटर विराट कोहली ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए गुस्सा जताया था.

बॉलीवुड सिंगर की भांजी है ये बच्ची, रोते हुए वायरल हुआ था VIDEO

 वो बच्ची तोशी और शारिब साबरी की भांजी थी. इस बच्ची का नाम हया है. शारिब साबरी के इंस्टाग्राम पेज पर इस बच्ची के कई वीडियो अपलोड हैं, जहां वो कहीं नमाज पढ़ रही हैं तो कहीं मामा के साथ मस्ती कर रही हैं. ये वीडियो शारिब ने 2016 में अपलोड किए थे.

क्रिकेटर विराट कोहली और शिखर धवन ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए माता-पिता को ऐसा बर्ताव न करने की सलाह दी थी. जिसके बाद हर जगह ये वीडियो वायरल हो गया था. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था ''कि यह बहुत ही चौंकाने वाला दुखद वीडियो है. अगर बच्चे को कुछ डराकर सिखाएंगे को वह कभी नहीं सीख पाएगा. ये बहुत ही दुखी करने वाला है.''

इसके बाद तोशी साबरी ने कहा था कि वे बच्ची की मां उससे बहुत प्यार करती है. इस वीडियो को गलत तरह से देखा जा रहा है. ऐसा कुछ नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay