एडवांस्ड सर्च

Film wrap: सारा के बर्थडे पर नहीं पहुंचे सैफ, देखें सुई धागा ट्रेलर

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया लेकिन पार्टी में नहीं नजर आए पिता सैफ. वहीं जल्द होगी कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी, तैयारी में जुटे. मनोरंजन जगत में और क्या रहा खास पढ़े यहां:

Advertisement
aajtak.in[edited by: पूजा बजाज]दिल्ली, 13 August 2018
Film wrap: सारा के बर्थडे पर नहीं पहुंचे सैफ, देखें सुई धागा ट्रेलर  सारा अली खान और वरुण धवन, अनुष्का शर्मा

सारा अली खान ने मां अमृता सिंह अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया लेकिन पार्टी में नहीं नजर आए पिता सैफ. वहीं जल्द होगी कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी, तैयारी में जुटे. मनोरंजन जगत में और क्या रहा खास पढ़े यहां:

मां अमृता सिंह संग सारा ने मनाया बर्थडे, नहीं पहुंचे सैफ-करीना

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने रव‍िवार शाम को अपना जन्मदिन मां अमृता स‍िंह और भाई इब्राह‍िम के साथ मनाया. सारा के बर्थडे की पार्टी ड‍िजाइनर अबुजानी, संदीप खोसला ने रखी थी. पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स दिखे. लेकिन बेटी के जन्मदिन पार्टी में सैफ अली खान ही नहीं पहुंचे.

कॉमेडी किंग कप‍िल करने जा रहे हैं वापसी, क्या है नया प्रोजेक्ट?

देश में कॉमेडी किंग के तौर पर मशहूर कपिल शर्मा इन दिनों लाइमलाइट से दूर चले रहे हैं. पिछले कई दिनों से कपिल के बारे में कोई खोज खबर नहीं थी, हालांकि बीच-बीच में उनकी कुछ तस्वीरें जरूर सोशल मीडिया पर आती रही हैं. फैंस अपने चहेते कप‍िल का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर सबकुछ ठीक रहा तो कप‍िल अक्टूबर में कमबैक करेंगे.

शॉकिंग है कुसुम की नौशीन का लेटेस्ट लुक, क्या सर्जरी का कमाल?

फेमस टीवी शो 'कुसुम' में लीड रोल प्ले करने वाली और क्यूट लुक में दिखने वाली नौशीन अली सरदार की लेटेस्ट तस्वीरों ने टीवी फैन्स को चौंका दिया है. नौशीन अपने लेटेस्ट लुक में बिल्कुल ही अलग अंदाज में दिख रहीं हैं. उनके इस ट्रांसफोर्मेशन को सर्जरी का कमाल भी बताया जा रहा है.

Sui Dhaaga ट्रेलर, ममता-मौजी के किरदार में भावुक करते हैं वरुण-अनुष्का

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' का ट्रेलर र‍िलीज हो चुका है. 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कहानी को बखूबी बयां कर द‍िया गया है. ये कहानी है ममता और मौजी की, जो जिंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं. कड़ी मेहनत से नामुमक‍िन से लगने वाले सपनों को पूरा करते हैं.

103 डिग्री बुखार में भी श्रीदेवी ने की थी इस गाने की शूटिंग

श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त, 1963 को मद्रास में हुआ था. उनको भारतीय फिल्म जगत की पहली महिला सुपरस्टार के तौर पर जाना जाता है. श्रीदेवी का पूरा नाम श्री अम्मा येंगर अयप्पन था. उन्होंने मशहूर गीत ''ना जाने कहां से आई है'' गाने की जब शूटिंग की तब उन्हें 103 डिग्री बुखार था.

टीम इंडिया संग फोटो पर ट्रोल हुईं थीं अनुष्का, पहली बार द‍िया जवाब

पिछले दिनों इग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के साथ एक ग्रुप फोटो में कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी दिखी थीं. कुछ लोगों ने इसे प्रोटोकाल के खिलाफ बताया था. हालांकि बाद इमं रिपोर्ट्स आईं कि उच्चायोग में खिंचाई गई फोटो से किसी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ. अब इस पूरे मामले पर अनुष्का ने प्रतिक्रिया दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay