एडवांस्ड सर्च

Advertisement

FilmWarp: जसलीन का बोल्ड अवतार, चित्रांगदा का MeToo

बिग बॉस 12 में क्या कुछ हुआ खास और मीटू कैंपेन के बिलकुल ताजा अपडेट्स. मनोरंजन और टीवी जगत की दिन भर की महत्वपूर्ण और बड़ी खबरों के लिए पढ़िए आज तक फिल्म रैप.

FilmWarp: जसलीन का बोल्ड अवतार, चित्रांगदा का MeToo चित्रांगदा सिंह और जसलीन मथारू (फोटोः इंस्टाग्राम)
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 11 October 2018

बॉलीवुड की तमाम सेलेब्रिटीज के बाद अब चित्रांगदा सिंह ने भी तनुश्री दत्ता का सपोर्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने खुद के साथ हुई एक दहला देने वाली घटना का भी जिक्र किया है जो उनके साथ फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज के सेट पर हुई. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बताया, "मैं शूटिंग कर रही थी तभी अचानक वो एक आशिकाना सीन का आइडिया लेकर आए जो मुझे नवाजुद्दीन के साथ करना था. वह बहुत गंदा तरीका था. मुझे बहुत अपमानजनक महसूस किया, और वहां से चली गई."

चित्रांगदा का #MeToo: आशिकाना सीन इतना गंदा था कि छोड़नी पड़ी फिल्म

बिग बॉस हाउस में लड़ाई-झगड़ों के अलावा कंटेस्टेंट मस्ती करते हुए भी दिखते हैं. घर में स्वीमिंग पूल के किनारे कंटेस्टेंट्स लाइट माहौल में नजर आते हैं. जसलीन शो की सबसे ग्लैमरस कंटेस्टेंट हैं. उन्हें अक्सर पूल में स्वीमिंग करते देखा जाता है. एक मजेदार अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमें जसलीन के पूल में आने पर रोमिल शरमाते हुए दिखते हैं.

BB12: पूल में जसलीन को देख भागे रोमिल, बोले- मेरा तलाक हो जाएगा

बार्क की 40वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. नागिन कई हफ्तों की तरह इस बार भी पहले नंबर पर काबिज है. जबकि कौन बनेगा करोड़पति टॉप-5 में जगह बनाने में कामयाब हुआ है. बिग बॉस-12 और 'कसौटी जिंदगी की रीबूट' की टीआरपी में गिरावट आई है. इसके अलावा जानते हैं क्या रहा बाकी सीरियल्स का हाल. टॉप-5 की रेस में कौन से शो हैं शामिल...

TRP में तीसरे नंबर पर KBC, टॉप-10 से बाहर कसौटी-बिग बॉस

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन 75 साल के हो गए हैं. 11 अक्टूबर को जन्मद‍िन के खास मौके पर ब‍िग को बधाई देने उनके फैंस मुंबई में "जलसा" पहुंचे. बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी अमिताभ को सोशल मीड‍िया पर बधाई दी. लेकिन सबसे खास अंदाज में महानायक को उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने बधाई दी.

ब‍िग बी को ऐश्वर्या राय ने दी बर्थडे की बधाई, शेयर की स्पेशल तस्वीर

बिग बॉस कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी इस साल 12 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं. गुरुवार को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई. फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी से पहले की सभी रस्में शुरू हो गई हैं. युविका मेहंदी फंक्शन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने ग्रीन कलर का लहंगा-चोली पहना था. वहीं प्रिंस ने कुर्ता-पायजामा. दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही थी.

बिग बॉस कपल प्रिंस-युविका के मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें Viral

तनुश्री दत्ता ने पुलिस के सामने जो अपना बयान दर्ज कराया, उसके टेक्स्ट की प्रति इंडिया टुडे के पास मौजूद है. तनुश्री दत्ता ने अपने बयान में कहा कि 2008 में निर्देशक राकेश सारंग और निर्माता समी सिद्दीकी ने मुझसे फिल्म ‘हॉर्न ओके’ में आइटम सॉन्ग करने के लिए संपर्क किया. मार्च (2008) में गोरेगांव में इस सॉन्ग की फिल्मिस्तान स्टूडियो में शूटिंग हो रही थी. गाने के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य थे. निर्देशक और निर्माता ने मुझे बताया कि नाना पाटेकर भी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, लेकिन इस गाने में मुझे अकेले परफॉर्म करना है. उन्होंने मुझे ये भी बताया कि नाना पाटेकर की भी एक लाइन होगी लेकिन उसे बाद में शूट किया जाएगा और वो मेरी कोरियोग्राफी का हिस्सा नहीं है.

Exclusive: जानें- तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ FIR में क्या दिया बयान

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay